Post

चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को दबोचा

PNN India: मुजफ्फरनगर में पुलिस का “ऑपरेशन क्लीन” जारी पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़, पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर बाइक सवार युवक भागने लगे, जिससे पुलिस ने बाइक सवार युवकों का पीछा कर घेराबंदी की। बाइक सवार युवकों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जिसमे जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मुठभेड़ में शानू के पैर में गोली मारकर लँगड़ा किया. वही बदमाश की गोली से 1 पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. वही 1 बदमाश ईख के खेत का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में खेतों में काम्बिंग की पर कोई सफलता नही मिली. पुलिस ने घायल अवस्था मे सिपाही व बदमाश को शाहपुर CHC में भर्ती कराया जहाँ उनका उपचार जारी है.

दरअसल मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के मीरापुर चौकी का है. जहां पुलिस द्वारा गहनता से चेकिंग की जा रही थी. जिसमे मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रहे बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशो ने पुलिस को देखकर बाइक को वापिस मोड़कर भागने लगे. पुलिस ने उनकी घेराबंदी की तो बदमाशो द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग चालू कर दी. बदमाशों की गोली लगने से 1 सिपाही मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से मुठभेड़ में बदमाश शानू के पैर में गोली लगी जिससे वह भी घायल हो गया. पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश शानू व सिपाही मनोज कुमार को शाहपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है. वही बदमाश के कब्जे से 1 बाइक, 1 तमंचा व 4 जिंदा कारतूस बरामद की है.

पुलिस ने घायल बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जिसपर लूट डकैती, हत्या, चोरी के करीब 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. 1 बदमाश ईख के खेत का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में खेतों में घंटों कांबिंग की पर कोई सफलता नहीं मिली।

गिरजा शंकर त्रिपाठी (सीओ बुढ़ाना-मुजफ्फरनगर)

यह भी पढ़ें-

किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का किया आह्वान, दी यह चेतावनी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique