Post

फरीदाबाद: AC रिपेयर दो युवकों को दबंगों ने बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में डाला पेट्रोल

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद मे दबंगों की दरिंदगी सामने आई है. एसी रिपेयरिंग करने वाले दो युवकों को बुरी तरह पीटा गया. बताया गया है कि आरोपी ने रातभर दोनों को बंधक बनाकर रखा. उनके गुप्तांग पर पेट्रोल डाल दिया गया. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

एसी रिपेयर का काम करने वाले दोनों युवकों ने आरोप लगाया है कि उनको बीते दिन शाम राजीव कॉलोनी, बल्लभगढ़ के रहने वाले एक युवक रतन डागर ने फोन करके एसी रिपेयर करने के नाम पर बुलाया और जेवर चोरी का इल्जाम दोनों युवकों पर लगा कर पूरी रात बंधक बनाकर अपने साथियों के साथ मिलकर जानवरों की तरह पीटा.
फिलहाल दोनों युवकों को गंभीर हालात में इलाज के लिए उनके पड़ोसियों और मकान मालिक ने फरीदाबाद के सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया है, जहां उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है.

गंभीर रूप से घायल दोनों ही युवक आपस में मामा-भांजे हैं. दोनों पीड़ित मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और फरीदाबाद में रहकर एसी रिपेयरिंग का काम करते हैं. बताया गया है कि अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों ही बेहद भयभीत हो गए. रात भर पिटाई खाने के बाद किसी तरह उस कमरे में पहुंचे, जहां दोनों किराए पर रहते हैं. दोनों को घायल हालत में देख, पड़ोसियों को शक हुआ, जिसके बाद उसने मामले की जानकारी मकान मालिक को दी.
मकान मालिक ने जब दोनों से पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद मकान मालिक ने दोनों को उपचार के लिए BK अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी.
मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित युवकों ने बताया कि दबंगों ने उनको पूरी रात बंधक बनाकर रखा. उनके मुंह में कपड़ा डालकर जानवरों की तरह पीटा गया. इतना ही नहीं आरोपी रतन डागर ने दोनों युवकों के गुप्तांग पर पेट्रोल डाल दिया. युवक की कहानी सुनने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- ESIC मेडिकल कॉलेज कोविड अस्पताल घोषित: DC 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique