Post

निकिता हत्याकांड: दोषियों को फांसी की सजा और महिलाओं की सुरक्षा की यह मांग: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: बल्लभगढ़ में हुई युवती निकिता तोमर की हत्या (Nikita murdered case) के विरोध दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे है। इसी कड़ी में वार्ड-9 के समाजसेवी एवं बसपा नेता मेहरचंद हरसाना ने निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग करते हुए अवैध हथियारों की तस्करी व इसका कारोबार करने वालों पर नकेल कसने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि निकिता की हत्या से देश का हर नागरिक गुस्से में है। जिन दरिदों ने निकिता को गोली मार हत्या की है। इससे साफ सिद्ध होता है कि दरिंदों को कानून नाम का कोई भय नही है. आगे इस तरह की वारदात फिर न हो उसके लिए सरकार व प्रशासन को सख्त कानून लागू करना चाहिए जिससे की अपराधिक छवि के लोगों में कानून का भय बना रहे।

मेहरचंद हरसाना ने कहा कि पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है कि पीड़िता के परिवार को न्याय मिलेगा।

हरसाना ने बेटियों एवं महिलाओं की सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि सरकार सभी स्कूल व कॉलेजों में पुलिस तैनात करे और जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे, मैटल डिटेक्टर लगाए जाएं। प्रदेश के प्रत्येक कालेज में वूमेन सेल का गठन किया जाए तथा महिला पुलिसकर्मी की तैनाती की जाए। दुर्गा वाहिनी को कागजों से निकालकर धरातल पर सक्रिय किया जाए। अंतिम सांस तक संघर्ष करने के लिए निकिता को शौर्य पुरस्कार के लिए नामित किया जाए और परिवार को आर्थिक राहत प्रदान की जाए व एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

आपको बता दूं, निकिता हत्याकांड के मामले में आज मीडिया को एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा गया है कि फ़रीदाबाद पुलिस पूरी तरह से निकिता तोमर के परिवार के साथ है। माता-पिता-भाई प्रत्येक को पुलिस गार्ड दे दिया गया है। आज भाई को सेल्फ़-डिफ़ेन्स के लिए आर्म्ज़ का लाइसेन्स दे दिया गया। केस का चालान दो-तीन दिन में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। सख़्त-से-सख़्त सजा की पैरवी की जाएगी: पुलिस प्रवक्ता

यह भी पढ़ें-

शिक्षाविद डॉ सतीश फौगाट JJP में हुए शामिल

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique