Post

ट्रक चोरी करने वाली गैंग के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PNN/Faridabad:पुलिस आयुक्त फरीदाबाद
संजय कुमार के दिशा निर्देश पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में सीआईए सेंट्रल जोन की टीम ने कार्य करते हुऐ मुखबिर की सूचना के आधार पर ट्रक चोरी करने वाले गैंग के तीनों आरोपियों देवेंद्र पुत्र धनीराम, रामू पुत्र रामबाबू और धनेश उर्फ़ सन्नी पुत्र संतराम आदि को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गुडगांव पाली रोड से चोरी के ट्रक सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने दिए बयान में बताया कि अनुसंधान अधिकारी एएसआई विजयपाल एवं उनकी टीम ने उपरोक्त आरोपियों को 19 दिसंबर को पाली रोड चोरी के ट्रक के साथ गिरफ्तार किया जिसके बाद तीनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ करने पर आरोपियों ने दिए बयान में बताया कि चोरी के केस में पहले भी जेल जा चुके हैं। आरोपी चोरी करने से पहले दिन में मोटरसाइकल पर रैकी करते थे।

उन्होंने बताया कि ट्रक चोरी करने के लिए चोर चाबी का इस्तेमाल करते थे। उन्होंने फरीदाबाद से 3 ट्रक चोरी किये थे। पुलिस रिमांड के दौरान दो ट्रकों को बहरोड राजस्थान से बरामद कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 1 ट्रक 12 टायर, 2 ट्रक हाइवा चेसिस, वारदात में प्रयोग मोटर साईकल और ट्रको को खोलने के लिए प्रयोग की गई। जिस चाबी से चोर वारदातों को अंजाम देते थे पुलिस ने उन चाबियों को बरामद कर, आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। माननीय अदालत ने तीनों आरोपियों को नीम का जेल भेज दिया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique