Post

मोबाइल फटने से युवक की मौत, ऐसे हुआ हादसा

PNN/ Noida: ग्रेटर नोएडा जेवर कस्बे के मोहल्ला रावतिया निवासी 20 वर्षीय एक युवक कि मोबाइल फटने से मौत हो गई. मृतक गौतम भारती कि 7 महीने पहले लॉकडाउन के दौरान शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल घटना का कारण मोबाइल पर आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत बताई जा रही है.

पुलिस को दी तहरीर में मृतक के भाई पुरुषोत्तम ने बताया कि गौतम भारतीय खेत में घूमने गया था. इस बीच वह तेज बारिश में घिर गया. गौतम तेज बारिश से बचने के लिए वह खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा. इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फोन फट गया और वह बुरी तरह झुलस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
परिजनों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. पड़ोस के लोग पशुओं के लिए चारा लेने खेतों में गए थे. उन्होंने झोपड़ी में चारपाई पर गौतम को पड़े देखा. उसके मुंह और कान से खून बह रहा था और वह बुरी तरह झुलस गया था.

पुरुषोत्तम का कहना है कि गौतम की सात माह पूर्व लॉकडाउन के दौरान शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

जेवर के थाना प्रभारी का कहना है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें-

फरीदाबाद पुलिस डायरी की विमोचन, लोगों को होगा यह फायदा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique