Post

ATDC वोकेशनल इंस्टीट्यूट में दिवाली सेलिब्रेशन

PNN/ Faridabad: ATDC वोकेशनल इंस्टीट्यूट, फरीदाबाद और बल्लभगढ़ सेंटर्स में आज रोशनी का त्योहार तब जीवंत हो गया, जब पूरे कॉलेज ने बच्चों के साथ रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर उत्सव का नजारा पेश किया। कॉलेज में युवा दिवाली मनाते हुए, युवा अचीवर्स ने सुरक्षित और प्रदूषण मुक्त इको-फ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश दिया।

ATDC Students

पेंटिंग, दीया डेकोरेशन, रंगोली, कॉलेज डेकोरेशन, डांसिंग, सिंगिंग, समूह नाटक, पोएट्री, स्पीच मॉडलिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन छात्रों के रचनात्मक कौशल को बढ़ाने के लिए किया गया।

डिप्लोमा और डिग्री प्रोग्राम के छात्रों ने दर्शकों का दिल जीत लिया जब उन्होंने  दिवाली ’मनाए जाने के विभिन्न कारणों का चित्रण करने के लिए अपनी नृत्य नाटिका प्रस्तुत की, जिसने दर्शकों को अपनी मनभावन चालों से मंत्रमुग्ध कर दिया। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बाद, छात्रों ने उपहार और पुरस्कार भी जीते।

समारोह का समापन ATDC की प्रिंसिपल नीतू कपूर के एक संदेश के साथ किया गया, जिन्होंने छात्रों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दीं और कहा कि छात्रों को दीपक जलाकर  प्रदूषण मुक्त दिवाली अपने शुद्ध रूप में मनानी चाहिए। सभी संकाय सदस्यों भुपिंदर तिवारी, अजय पाल, तमन्ना सैनी, अंजलि मल्होत्रा, बिपिन कुमार, सोनिया शर्मा, दुर्गेश मित्तल ने भी सभी छात्रों और मेंटर्स को दिवाली की शुभकामना देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उपहार और पुरस्कार के बाद हर अचीवर्स के चेहरे पर खुशी झलकने लगी।

यह भी पढ़ें-

रायन इंटरनेशनल स्कूल में अलंकरण समारोह संपन्न

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique