Post

भारतीय विद्या कुंज स्कूल के बच्चों ने मनाया ऑनलाइन क्रिसमस पर्व

PNN/ Faridabad: शिक्षण संस्थाओं में गुरुवार को क्रिसमस-डे की पूर्व संध्या पर आनलाइन कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। जिसमें छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम के माध्यम से प्रभु यीशु के जीवन, आदर्शो और संदेश को बताया। पल्ला स्थित, भारतीय विद्या कुंज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में क्रिसमस-डे की पूर्व संध्या पर आनलाइन कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। जिसमें छात्र-छात्राओं ने तरह-तरह की प्रस्तुतियां के माध्यम से प्रभु यीशु के जीवन, आदर्शों और संदेश दिया।

बच्चों ने मैरी क्रिसमस, जिगल बैल आदि क्रिसमस गीतों की प्रस्तुति दी।

Christmas

किंडर गार्डन के बच्चों ने फैंसी-ड्रेस शो में भाग लिया और सेंटा की वेशभूषा में आनलाइन प्रस्तुति दी। वहीं, कक्षा 1 से 5 तक के बच्चों ने कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता में भाग लिया, विद्यार्थियों ने पुरानी चीजों का उपयोग करते हुए रचनात्मक कलाकृतियां बनाई। जिसमें सोनिया, पिंकी, आर्यन नेगी, अलंकिता राय, हिमांशु, अमित, गीताकक्षी, अभय भाटी, आकाश, नीलम, हिमांशी, कमल, अंतरा, सत्यम, यश भाटी, मानसी सिंह शेखावत, सिमरन, सीखा, निक्की, हिमानी, आयुष, करण, राजनंदनी आदि ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

स्कूल की मुख्य अध्यापिका सुमन विश्वकर्मा ने बताया कि बच्चों के लिए कार्यक्रम आयोजन में स्कूल के समस्त अध्यापकों का विशेष योगदान रहा।

अंत में स्कूल की प्रिंसिपल डॉ कुसुम शर्मा ने बच्चों उनके अभिभावकों और अध्यापक गणों को क्रिसमस पर्व एवं नववर्ष की शुभकामना दी।

यह भी पढ़ें-

हरियाणा सरकार ने कक्षा 1 से 8वीं तक की पढ़ाई के लिए बनाया यह नियम

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique