Post

बॉक्सिंग चैंपियनशिप Sainik School में आयोजित, 100 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया भाग

Pnn/Faridabad: सेक्टर-63 ऊंचा गांव बल्लबगढ़ स्थित, सैनिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Sainik School) के प्रांगण में शुक्रवार को 4th  सब जूनियर लड़का व  लड़की डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2023 फरीदाबाद का आयोजन कराया गया। जिसमें पूरे फरीदाबाद जिले के विभिन्न बॉक्सिंग अकाडेमियो से  100 से अधिक  खिलाड़ियों ने उत्साह के साथ भाग लिया और अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। स्कूल के सभी विद्यार्थियों ने मैच का भरपूर आनंद लिया और प्रतिभागी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।
इसमें मुख्यअतिथि के रूप में हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई  टिपरचंद शर्मा उपस्थित रहे और अतिथि के रूप में एस.एच.ओ. बल्लभगढ़         इंदु बाला और ए. एस. आई. कमलेश शर्मा ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। SHO इंदु बाला ने महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बच्चों को सतर्क व सावधान रहने की शिक्षा दी व उन्होंने बच्चो को बताया कि उज्जवल भविष्य के लिए एक सदाचारी व आदर्श विद्यार्थी ब नना आवश्यक है।

इस प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में 11 गोल्ड मेडल, 11सिल्वर मेडल और 15 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया। और लड़की वर्ग में 7 गोल्ड मेडल, 7 सिल्वर मेडल और 10 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया। जिन खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया है वो सभी अब राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में फरीदाबाद जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।
जिला बॉक्सिंग संघ फरीदाबाद के प्रधान सुखवीर शर्मा, उप-प्रधान उधम सिंह अधाना, महासचिव उमाशंकर शर्मा, खजांची मनोज जिंदल व सैनिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर नैना अधाना, वाइस प्रिंसिपल भावना सहगल ने प्रतियोगिता में उपस्थित सभी खिलाड़ियों और कोच के द्वारा प्रतियोगिता को निष्पक्ष एवं सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए धन्यवाद दिया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique