Post

BVKS 10वीं के छात्र shining stars

PNN/ Faridabad: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) ने 12वीं के बाद अब 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. जिसमें पल्ला स्थित, भारतीय विद्या कुंज सीनियर सैकेंडरी स्कूल (BVKS) का बारहवीं परीक्षा परिणाम के तर्ज पर दसवीं का परीक्षा परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा. 10वीं के छात्रों को अपने परिणाम का बेसब्री से इंतजार था. परीक्षा परिणाम देखकर छात्र-छात्राएं काफी खुश थे. वे अपनी खुशियां बांटने के लिए आज स्कूल पहुंचे. अभिभावक भी बच्चों के परीक्षा परिणाम को लेकर खुश दिखे. बच्चों ने स्कूल में पहुंचकर अध्यापकों से आशीर्वाद लिया और अपने उज्ज्वल भविष्य के सपने बुने.

BVKS

इस मौके पर स्कूल प्रबंधन ने PNN के साथ साझा किए जानकारी में बताया कि BVKS का दसवीं का रिजल्ट 100% रहा, जिसमें 3 विद्यार्थियों विक्की गुप्ता, सुहानी चौहान और अंकिता रॉय ने गणित विषय में 100 में से 100 नंबर प्राप्त किए हैं. इसके साथ ही कुल 11 बच्चों ने टॉप किया है और अन्य विद्यार्थियों ने फर्स्ट पोजीशन हासिल किए हैं.
टॉपर विद्यार्थियों में क्रमशः विक्की गुप्ता ने 97%, सुहानी चौहान 95.8%, मुस्कान कुमारी 94%, विकास प्रजापति 93.8%, अंकित रॉय 92%, सत्येंद्र यादव 88.8%, साहिल उस्मानी 86.2%, अर्पित 82.6%, विशाल 80.4%, अंशु 79.6% और कुमकुम 79.2% हासिल कर स्कूल एवं अपने अभिभावकों का नाम गौरवान्वित किया है.
प्रिंसिपल डॉ कुसुम शर्मा ने उत्तीर्ण विद्यार्थियों का मुंह मीठा कराते हुए अध्यापकों और अभिभावकों को हार्दिक शुभकामनाएं कहा. प्रिंसिपल ने कहा कि हमारे उन प्यारे विद्यार्थियों को भी हार्दिक बधाई जिन्होंने विद्यालय का नाम रोशन किया. प्रिंसिपल ने यह भी कहा कि सभी स्टाफ का बेहतर सहयोग रहा, जिस कारण परिणाम बेहतर आया है.

यह भी पढ़ें- Gyandeep School 12वीं कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique