Post

BVKS की छात्राओं ने अपने कक्षा के छात्रों को बांधी राखी

PNN/ Faridabad: पल्ला स्थित, भारतीय विद्या कुंज सी. से. स्कूल (BVKS) में आज कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के छात्राओं ने रक्षाबंधन पर्व पर रंग-बिरंगे मनमोहक राखियां बनाई और अपने कक्षा के छात्रों को राखी बांधी. इस दौरान छात्रों ने सुंदर ग्रीटिंग्स कार्ड में बहनों के लिये प्यार व सम्मान की सुंदर कविता व सुंदर संदेश के द्वारा व्यक्त किया गया.

नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी के छात्र फ्रीडम फाइटर और प्रधानमंत्री से संबंधित वेशभूषा में विद्यालय आए और देश भक्ति गाने पर नृत्य भी किए. छात्रों में नैतिक, सौर्य, मानवी, आदर्श, दिव्यांक, कार्तिक, वंश, हार्दिक, अक्षय, अनन्या, चेतन, रौनक, दृष्टि, आदि विभिन्न गतिविधियों में भाग लिए.
जबकि, हर्ष-सुभाष चंद्र बोस, हरशिव-लाल बहादुर शास्त्री, आयुष-जवाहरलाल, रुद्रा-भगत सिंह, शिवन्या-झांसी की रानी, अनुराग-मदन मोहन मालवीय, युवराज-चंद्रशेखर आजाद और विवेक-मोदी जी के वेशभूषा में अपनी प्रस्तुति पेश की. और खुशांक, रुद्राक्ष, कनिष्क, वंशिका आदि नर्सरी के विद्यार्थियों का ड्रेस कोड सफेद कुर्ता पजामा और सफेद फ्रॉक में नजर आए.
इस मौके पर विद्यालय की प्रिंसिपल डॉ कुसुम शर्मा ने राखियों एवं कार्ड्स का अवलोकन किया. उन्होंने बच्चों की प्रतिभा को सराहना करते हुए कहा कि यह भारतीय विद्या कुंज स्कूल पढ़ाई के अतिरिक्त बच्चों के सर्र्वांगीण विकास के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित करती रही है. प्रिंसिपल ने अपने स्टाफ के प्रयास को सराहा. डॉ कुसुम शर्मा ने कहा कि हमें भारतीय त्योहारों और परंपराओं का सम्मान करना चाहिए. इन मौकों पर प्रतियोगिता का आयोजन करने से बच्चों की प्रतिभा में निखार आता है.

यह भी पढ़ें- गुडगांव टाइटंस ने जीता मैच, रोशन कुमार गुप्ता को मिला TVS Sports बाइक

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique