Post

भावी पार्षद उम्मीदवार मानव शर्मा की इन बातों को सुनकर लोगों ने कहा हम आपके साथ हैं

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद में नगर निगम चुनाव की तारीख का भले ही अभी कोई अता पता नहीं है लेकिन चुनाव लड़ने वाले नेतागण अभी से डोर टू डोर कैंपेनिंग और लोगों को अपने पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे हैं.

कुछ इसी तर्ज पर वार्ड-19 में भी नजारा देखने को मिला जहां भावी पार्षद उम्मीदवार, युवा समाजसेवी एवं ज्ञानदीप स्कूल के प्रिंसिपल मानव शर्मा आजकल वार्ड के विभिन्न जगहों पर जाकर लोगों के समस्याएं सुन रहे हैं और उनको आश्वासन देते रहे हैं की जनता उन्हें एक बार सेवा करने की अवसर दे, वह वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के साथ-साथ युवाओं की बेहतरीन शिक्षा और रोजगार के लिए कार्य करेंगे.

मानव शर्मा एक स्थान पर महिलाओं संग चर्चा करते हुए कहा कि उनका मकसद केवल अपने वार्ड का सही विकास और सरकारी योजनाओं को हर जरूरतमंद तक पहुंचना है. अगर वह पार्षद बनते हैं तो सबसे पहले पानी की समस्या का समाधान करेंगे जो वर्षों से पूरे वार्ड में बनी हुई है. लोग प्राइवेट टैंकर मंगवाने को मजबूर हैं और कहीं कोई सुनवाई नहीं होती है सिर्फ आश्वाशन दे दिया जाता है. शर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है लोग अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए आगामी निगम चुनाव में उन्हें वोट देकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें और वह (मानव शर्मा) लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे. इसपर मतदाताओ ने भी मानव शर्मा के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- Dr Ambedkar के बताए मार्ग और सिद्धांतों का अनुसरण करना है: मेहरचंद हरसाना

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique