Post

आइपा की तरफ से डॉ सतीश फौगाट को मिला ट्रांसफॉर्मल लीडरशिप अवॉर्ड

PNN/ Faridabad: बल्लभगढ़ के समयपुर रोड राजीव कॉलोनी स्थित फौगाट पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ सतीश फौगाट को ट्रांसफॉर्मल लीडरशिप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड उन्हें मोहली स्थित एनी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में दिया गया। जिसका आयोजन ऑल इंडिया प्रिंसिपल्स एसोसिएशन ने आकाश डिजिटल के सहयोग से किया था। इस दौरान देशभर के 50 स्कूलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। जिन्हें विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया गया।
इस दौरान ऑल इंडिया प्रिंसिपल्स एसोसिएशन (AIPA) के प्रधान नवदीप कुमार ने कहा कि डॉ सतीश फौगाट को सम्मानित करने की कई वजह है। डॉ फौगाट ने कोरोनाकाल में भी नई तकनीक का प्रयोग कर बच्चों को एजुकेशन के साथ जोड़े रखा। अपने स्कूल को ना सिर्फ बेहतरी से संयोजित किया बल्कि अभिभावकों की बात को भी समझते हुए आगे बढ़े, यही कारण है कि उनके स्कूल की स्ट्रेंथ में किसी प्रकार का बदलाव नहीं आया। जबकि इन दिनों में अच्छे अच्छे संस्थान डांवाडोल हो गए।

अवॉर्ड प्राप्त करने के उपरांत डॉ सतीश फौगाट ने कहा कि स्कूल का संचालन उनके लिए एक मिशन जैसा है जिसके हम, शिक्षक, अभिभावक और बच्चे भागीदार हैं और अगर हम सभी अपनी जिम्मेदारी को बेहतरी से समझते हुए आगे बढ़ें तो कोई दिक्कत नहीं आएगी।

अंत में डॉ फौगाट ने राष्ट्रीय स्तर के इस ट्रांसफॉर्मल लीडरशिप अवॉर्ड देने के लिए आइपा का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर एनी स्कूल के संस्थापक एनी गोयल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद में 2 डॉक्टरों को किया गिरफ्तार

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique