Post

एश्लोन कॉलेज व वाईएमसीए विश्वविद्यालय के आपसी विवाद के कारण छात्रों का भविष्य अंधकार में: विकास फागना 

PNN/ Faridabad: एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष विकास फागना के नेतृत्व में एश्लोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों ने जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए पर फस्ट ईयर का रिजल्ट न देने पर विश्वविद्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया। छात्रों ने कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर विकास फागना ने कहा कि एश्लोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्र फस्ट समेस्टर से थर्ड समेस्टर में प्रवेश कर लिया है परंतु अभी तक कॉलेज के छात्रों का फस्ट समेस्टर का रिजल्ट नहीं आया है। उन्होंने कहा कि एश्लोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी व जे.सी.बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के बीच विवाद चल रहा है, जिसका नुकसान छात्रों को उठाना पड़ रहा है। कॉलेज के छात्र जब भी कॉलेज प्रशासन के पास जाते है कॉलेज प्रशासन विश्वविद्यालय का नाम लेकर पलड़ा झाड़ लेता है और जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए के कुलपति से मुलाकात करते है तो वह कॉलेज प्रशासन का नाम लेकर पलड़ा झाड़ लेते हैं, जबकि कॉलेज व विश्वविद्यालय का मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसके कारण छात्रों को दोनों ओर से निराशा का सामना करना पड़ रहा है।

विकास फागना ने बताया कि यह मामला हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के समक्ष भी पहुंच चूका है उसके बाबजूद अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। छात्र का साल ख़राब होने के कारण कॉलेज छोड़ छोड़ कर जा रहे है। छात्रों के भविष्य का हिसाब कौन देगा। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार से मुलाकात हुई जिसपर उन्होंने छात्रों को दो दिन का आश्वाशन दिया है।

इस मौके पर रोहित लाम्बा, शिवम् रावत, विकास, तरुण, लोकेश, प्रशांत, रोहित, नितिन, सुमित, राहुल, विकास चौहान, विनय, अंकित, मोहित, साहिल, विजय, सौरव आदि छात्र मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-

HTET Exam की तारीखें घोषित…यहां देखें पूरा सेड्यूल

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique