Post

ELPIS स्कूल के 9 बच्चों की आई Merit, शत प्रतिशत रहा Result

PNN/ Faridabad: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) द्वारा घोषित किए गए 10वीं के परीक्षा परिणाम में ELPIS कॉन्वेंट स्कूल, जीवन नगर पार्ट-2, फरीदाबाद का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा.

ELPIS students

स्कूल के डायरेक्टर राजेश मदान ने PNN को जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा 10वीं का परीक्षा परिणाम में छात्रा श्रुति सिन्हा-477/500, रवि-438/500, संध्या कुमारी-434/500, कुहल-408/500, मनी राजपूत-401/500, ने हाईएस्ट मार्क्स अचीव करने के साथ 9 बच्चों की मेरिट, 53 बच्चे फर्स्ट डिवीजन और अन्य अच्छे अंको से पास हुए हैं.

Elpis school

स्कूल के चेयरमैन एल.पी मदान सहित विद्यालय प्रबन्धन समिति सदस्यों ने विद्यालय के बेहतरीन परीक्षा परिणाम पर खुशी व्यक्त करते हुए सभी अध्यापकों विद्यार्थियों व अभिभावकों को बधाई दी है.
राजेश मदान ने विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि विद्यार्थियों की मेहनत रंग लाई है. उन्होंने सभी उत्तीर्ण विद्यार्थियों का माला पहनाकर एवं मुंह मीठा कराकर उनका स्वागत किया और भविष्य के लिये सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए अपने संबोधन में कहा कि कहा कि इस कड़ी मेहनत में आपके साथ-साथ आपके अभिभावकों व अध्यापकों की मेहनत भी है, जिसे आप हमेशा याद रखें. इस अवसर पर स्कूल का पूरा स्टॉफ पास हुये सभी छात्रों को बधाई देने के लिये स्कूल में मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें- Oral Health Talk: Dr Smriti ने बताया इस कारण बढ़ रहा है “ओरल कैंसर”

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique