Post

सरकार शीघ्र खोले स्कूल नहीं तो करेंगें आंदोलन: चंद्र सेैन शर्मा

PNN/ Faridabad: बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन (Ballabhgarh Private Schools Association) के अध्यक्ष चंद्र सेैन शर्मा की अध्यक्षता में ऑनलाइन मीटिंग का आयोजन किया गया. जिसमें फरीदाबाद के प्राइवेट स्कूल के संचालकों ने अपनी-अपनी बातें रखी. सभी स्कूल संचालकों ने जोर दिया की सरकार को सभी स्कूलों को पूर्ण रूप से बच्चों की पढ़ाई के लिए (Schools Reopen demand) खोल देना चाहिए. पिछले 2 साल से बच्चों की पढ़ाई का भारी नुकसान हो रहा है. बच्चों का मन पढ़ाई से हट गया है. ऑनलाइन पढ़ाई मे बच्चों की रुचि नहीं है. ग्रामीण क्षेत्र में नेट की परेशानी बनी रहती है. कोरोना का कोई खौफ नहीं है, तो सभी स्कूल संचालकों की तरफ से तर्क है कि जब सभी गतिविधियां सुचारू रूप से जारी है तो देश की भावी पीढ़ी के भविष्य से सरकार खिलवाड़ क्यों कर रही है? बच्चों के अभिभावक भी तुरंत स्कूल खोले जाने के पक्ष में हैं.
मीटिंग में स्कूल संचालकों ने कहा कि स्कूलों के जरूरी खर्चों का भुगतान करना भी कठिन हो रहा है. छोटे-छोटे बजट स्कूलों की स्थिति खराब हो रही है. फीस नहीं आने के कारण स्टाफ को वेतन देना भी मुसीबत बनी हुई है. स्कूल संचालक तनाव की जिंदगी जी रहे हैं. मीटिंग में सभी विषयो पर गंभीरता से चर्चा की गई और स्कूल संचालकों ने सरकार से शीघ्र स्कूल खोलने की मांग की, नहीं तो मजबूरी वश फरीदाबाद के सभी स्कूल संचालक सड़क पर आकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे.
इस अवसर पर बल्लभगढ़ स्कूल एसोसिएशन के महामंत्री सतीश शर्मा, भरत शर्मा, ओम दत्त, अवतार सिंह, राजकुमार, गोविंद राम, कमल शर्मा, राजेश शर्मा, जेपी सिंह, लक्ष्मीनारायण, मोतीराम, बालकिशन, दयाचंद शर्मा, जगदीश शर्मा, ज्ञानचंद , टेक पाल अत्रि, विष्णु शर्मा, बलराम, रोहतास, सतपाल भाटी, रामप्रकाश, प्रताप सिंह, अशोक शर्मा, रोशनलाल, राजेश चांदना, रवि दत्त, वीएस चौहान, टीकाराम शर्मा, गुलाब सिंह, वीएस यादव, जेपी अग्रवाल, सूर्य प्रताप, सुंदर सिंह, नरेश गुप्ता, रमेश पाल, ओपी धनखड़, राजकुमार गुप्ता आदि प्रमुख स्कूल संचालक उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- प्रेमी जोड़ों के लिए खुशखबरी, घर से भागना चाहते हैं तो यह खबर जरूर देखें

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique