Post

ICSI फरीदाबाद में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

PNN/ Faridabad: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) सेक्टर-16 फरीदाबाद की शाखा में 75वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस बार कोरोना महामारी के चलते कार्यक्रम सीमित में आयोजित किए गए. इस अवसर पर फरीदाबाद चैप्टर के चेयरमैन सीएस अरुण गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि ध्वजारोहण कर विद्यार्थियों को स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों के बारे में बताते हुए देशसेवा की सीख दी.
अरुण गोयल ने कहा कि सभी धर्मों से बढ़कर राष्ट्रधर्म है और जाति धर्म से ऊपर उठकर हम सभी को राष्ट्रधर्म निभाना चाहिए. उन्होंने सभी से आह्वान किया कि स्वाधीनता दिवस पर्व आज हम सब जो मना रहे हैं उसे पाने के लिए कितनी कुर्बानियां देनी पड़ी है ये इतिहास गवाह है, भारत माता के सपूतों ने देश को गुलामी से मुक्त कराने के लिए हंसते-हंसते अपने प्रांणों की आहुति दी है तब जाकर आज हम खुली फिज़ोओं में सांस ले रहे हैं, मैं उन मां भारती के वीर शहीदों को शत शत नमन करता हूं.
सीएस अरुण गोयल के आह्वान पर सभी ने भारत माता की जैकारे लगाए और एक दूसरे को स्वाधीनता दिवस पर मिठाइयां खिलाकर शुभकामनाएं दी.
इस मौके पर संस्थान के वाइस चेयरमैन सीएस अनमोल नकरा, सीएस विक्रम ग्रोवर-सेक्रेटरी, सीएस कृति ड्यूरेजा- ट्रेजर सहित स्टाफ और विद्यार्थी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक बस को मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, रूट और किराया देखें

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique