Post

ICSI फरीदाबाद ने शिक्षक सम्मेलन दिवस का किया आयोजन

PNN/ Faridabad: द इंस्टीट्यूट आफ कंपनी सेक्रेट्रीज आफ इंडिया (ICSI) ने 5 सितंबर से 11 सितंबर-2021 तक शिक्षक दिवस सप्ताह मनाया. जिसके अंतर्गत फरीदाबाद इकाई ने 11 सितंबर को शिक्षक सम्मेलन दिवस का आयोजन किया. इस दौरान फरीदाबाद चैप्टर ने कोरोनाकाल को मद्देनजर रखते हुए ऑनलाइन एक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें फरीदाबाद के विभिन्न शिक्षण संस्थानों के अध्यापकों और प्रिंसिपल्स सम्मिलित हुए. कार्यक्रम का थीम था “एंपावरिंग एजूकेर्टस”.
इस कार्यक्रम में सीएस अरुण गोयल- चेयरमैन फरीदाबाद चैप्टर, सीएस मयूरी गुप्ता, सीएस गोविंद मिश्रा- गेस्ट स्पीकर, और सीएस डॉ जूही कोहली के अलावा डॉ एम.के गुप्ता, प्रिंसिपल- जेएलएन गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद, डॉ कृष्णकांत, प्रिंसिपल- अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ फरीदाबाद और डॉ रवि हण्डा, डायरेक्टर- आईएमटी कॉलेज फरीदाबाद गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में स्कूल और कॉलेजों के लगभग 70 शिक्षाविदों ने हिस्सा लिया.
कार्यक्रम में शिक्षक सम्मेलन के दौरान वक्ताओं ने शिक्षाविदों को मोटिवेट किया और कंपनी क्षेत्र की रूप में कैरियर के अवसरों पर विद्वत व्याख्यान दिया. यह सभी प्रतिभागियों के लिए एक बहुत ही लाभकारी सत्र था. कार्यक्रम को सफल बनाने में फरीदाबाद चैप्टर के सभी अधिकारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

यह भी पढ़ें- ICSI propels support initiatives for its Members

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique