Post

JHYS किड्स स्कूल में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी पर्व

PNN/ Faridabad: नंगला एनक्लेव part-1 स्थित, जनहित युवा समिति (JHYS) किड्स स्कूल में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। बच्चों ने नृत्य, कृष्ण लीलाओं पर आधारित नाटक प्रस्तुत किया। स्कूल में श्रीकृष्ण की पूजा अर्चना की गई। बच्चों ने दही-हांडी प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया। छोटे-छोटे बच्चे राधा-कृष्ण की वेशभूषा धारण करके आए।

JHYS

स्कूल के चेयरमैन ए.के मोहंती ने बच्चों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान श्रीकृष्ण को माखन बेहद पसंद था इसलिए बच्चों के लिए छोटी सी माखन की हांडी भी रखी गई। बच्चों ने आकर्षक और भव्य तरीके से रंग बिरंगी मटकी सजाई और नृत्य, कृष्ण लीलाओं पर आधारित नाटक भी प्रस्तुत किया।
ए.के मोहंती ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि त्यौहार हमें प्रेमपूर्वक और सौहार्द्ध पूर्ण वातावरण को बनाये रखने की प्रेरणा देते हैं। इस मौके पर स्कूल समस्त स्टाफ के अलावा सीनियर वाइस प्रेसिडेंट देवेंद्र राणा, वाइस प्रेसिडेंट ज्योति गुप्ता, जनरल सेक्रेटरी एसके राणा, जॉइंट सेक्रेटरी संजय कुमार, कैसियर नीरज गुप्ता, वॉइस कैसियर सतीश डागर, ऑफिस सेक्रेट्री राधेश्याम, स्पीकर केदार, चीफ एडवाइजर मुकेश शर्मा, मीडिया प्रभारी रवि कुमार, कल्चर सेक्रेटरी अभिषेक मोहंती और संगठन सेक्रेटरी गुलफाम सिद्दीकी सहित तमाम अभिभावक और स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 1 सितंबर से 4 और 5वीं के विद्यार्थी आएंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी यह जामकारी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique