Post

K.P School का रिजल्ट रहा शानदार

Pnn/Faridabad: सोनिया चौक संजय एनक्लेव- फरीदाबाद स्थित, स्कूल (K.P. Public School) में 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम में विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. जिसकी खुशी आज स्कूल के प्रांगण में देखने के लायक था, विद्यार्थियों ने अध्यापकों और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबादी दी.

स्कूल के डायरेक्टर  डॉ. रोहित गर्ग ने परीक्षा परिणाम को लेकर बताया कि 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में नितिन-95%, हिमांशी-89%, अमित-84%, चंदन- 82%, प्रीति-82%, तमन्ना- 80%, मनीषा-77%, सोनू- 76%, सिमरन-75%, सोहिल- 75%, पूजा-72%, कृष्णा- 72%, सिद्धार्थ-71%,  सलमा-70%, साकिर- 70%, काजल-69%, सूनी-68%, आशीष-68%,  सभी छात्रों ने अच्छे अंक प्राप्त किया.

इस दौरान स्कूल की फाउंडर सोनिया गर्ग और प्रिंसिपल डॉ. मोनिका गर्ग ने संयुक्त रूप से परीक्षा परिणाम के लिए सभी विद्यार्थियों, अभिभावकों और शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थी अगर सच्ची और लगन से अपने गोल को निर्धारित कर कार्य करें तो अवश्य सफलता मिलती है. प्रिंसिपल ने सभी बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना की. इस मौके पर स्कूल का समस्त स्टाफ भी मौजूद रहा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique