Post

मॉडर्न कान्वेंट स्कूल की टीम ने जीता सिल्वर मेडल

PNN/Faridabad: सेक्टर-46 मॉडर्न कान्वेंट स्कूल के छात्र ने एक दिवसीय प्रथम फरीदाबाद कबड्डी 2018 प्रतियोगिता में भाग ले सिल्वर मेडल अपने नाम किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्षद ममता चौधरी, पार्षद कविंद्र चौधरी, पार्षद मनोज नासवा, फिटनेस एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन के चेयरमैन राकेश खटाना मौजूद रहे।

डबुआ कॉलोनी स्थित लेजर वैली पार्क में 2 दिसंबर को फिटनेस एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन द्वारा एक दिवसीय प्रथम फरीदाबाद कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्वामी धर्मानन्द सीनियर सैकेण्ड्री स्कूल, माॅडर्न कान्वेन्ट स्कूल, होमर्टन ग्रामर स्कूल, जीबीएल कान्वेन्ट स्कूल, माॅडर्न आर्य स्कूल, श्री राम स्कूल, रावल इन्टरनेशनल स्कूल, फिटनेस एण्ड मार्शल आर्ट एसोसिएशन, गूर्जर नंगला, सारन, के.वी. स्पोर्टस, शमशेर स्पोर्टस, आरआईएस पैर्टनर्स युवा हरियाणवीं, वाईआरके एकेडमी सहित 26 टीमों ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस दौरान अंडर 14 वर्ष और अंडर 17 वर्ष के छात्र-छात्राओं के बीच कबड्डी का मुकाबला हुआ। इस कार्यक्रम का उद्घाटन फिटनेस एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट नासिर हुसैन के द्वारा की किया गया।
जिसमें विजेता छात्र-छात्राओं को फिटनेस एंड मार्शल आर्ट एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट नासिर हुसैन ने ट्रॉफी दे सम्मानित किया।
इस अवसर पर नासिर हुसैन ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहां कि कोई भी डगर मुश्किल नहीं अगर हमारे हौंसलों में उड़ान हो। उन्होंने कहां की खेल को हमेशा खेल भावना के साथ ही खेलना चाहिए। इस मौके पर स्कूल की डायरेक्टर सपना मिश्रा ने विजेता छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। स्कूल की डायरेक्टर सपना मिश्रा ने विजेता टीम को पुरस्कार देते हुए कहा कि उन्हें अपने छात्र-छात्राओं पर गर्व है जिन्होंने अपने अभिभावकों और स्कूल का नाम रोशन किया भविष्य में भी ऐसे ही निरंतर आगे बढ़ते रहें ।

इस अवसर पर स्कूल के कैप्टन मोहित, टीम की कोच रंजना, आशीष, नीरज, सलीम, विजेंदर, पवन आदि लोग उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique