Post

मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान मेला में लाखों कमाने वालों का नाम लिस्ट में, जरूरतमंद बाहर

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद में लगे मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान मेला (Mukhyamantri antyodaya parivar utthan mela mla) पहुंचे विधायक नीरज शर्मा ने मेले को ढकोसला बताया। सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा ये सिर्फ जनता के पैसों की बर्बादी की जा रही और लोगों की आँखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा की यहाँ आते ही जब उन्होंने अपने क्षेत्र के बारे में अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने कुछ 255 लोगों की लिस्ट उन्हें पकड़ा दी, मगर हैरानी तब हुई जब उन्होंने देखा कि उन 255 में 57 नाम ऐसे नाम शामिल थे जोकि उनके विधानसभा से थे ही नहीं।
यही नहीं विधायक नीरज शर्मा ने तो उस लिस्ट में ऐसे भी लोगों के नाम देखें जिनकी महीने की तनख्वाह करीब 1 लाख या उससे भी अधिक है। इस योजना को लेकर उन्होंने सरकार को लताड़ते हुए कहा कि ऐसे कई व्यक्ति है जो विकलांग है या सच में जिनको इस योजना का लाभ मिलना चाहिए उनका नाम इस लिस्ट में है ही नहीं।
विधायक नीरज ने याद दिलाया कि मैंने इन मुद्दों को विधानसभा में भी उठाया था लेकिन इसके बावजूद इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया गया। इसके अलावा विधायक ने बंद पड़ी प्रेस कॉलोनी के पतों पर रहने वाले लोगों का नाम दिखते हुए मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान मेले की आड़ में चल रहे फर्जीवाड़े से भी पर्दा उठाया।
विधायक शर्मा ने बताया कि लिस्ट में ज्यादातर शिफारिश में आये नामों को शामिल किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह मेला मात्र लोगों की आँखों में धूल झोकने के लिए आनन फानन में रखा गया है और जिस अंतिम व्यक्ति को असल में मदद मिलनी चाहिए थी उसे तो इस लिस्ट में शामिल ही नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा सरकार 5 लाख विद्यार्थियों को बांटेगी टैबलेट, इन विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique