Post

रोजगार मेले में लोगों ने ATDC की रोजगारपूरक कोर्स के बारे में जाना

PNN/ Faridabad: शहीदों की चिताओं पर हर वर्ष लगेंगे मेले, बस एक यहीं निशा बाकी होगा, की बात को चरितार्थ करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश में भाजपा सरकार जय जवान, जय किसान की नीति को क्रियान्वित करने का काम कर रही है.
केन्द्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर आज मंगलवार को तिगांव की अधाना पट्टी में शहीद विरेन्द्र सिंह के मूर्ति के अनावरण अवसर पर उपस्थित विशाल जन समूह को सम्बोधित कर रहे थे. केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल ने तिगांव में 40 लाख रुपये की धनराशि की लागत से सामुदायिक भवन और 10 लाख रुपये की धनराशि की लागत से बनाई गई चौपाल का उद्घाटन/लोकार्पण भी किया. उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार हर वर्ग के हित में अनेक जनहितैषी कार्य करके एक मिसाल कायम कर रही है.

इस अवसर पर रोजगार मेला कार्यक्रम, भैंस रावली तिगांव फरीदाबाद क्षेत्र में आयोजित किया गया. जिसमें अपैरल ट्रेंनिंग एंड डिजाइन सेंटर (एटीडीसी) वोकेशनल इंस्टीट्यूट-पंचायत भवन, बल्लभगढ़ की प्रिंसिपल नीतू कपूर ने सभी से ओबीसी कोर्स के बारे में जानकारी साझा की. इस दौरान एटीडीसी इंस्टिट्यूट का स्टाफ भी मौजूद रहा.

atdc principal

नीतू कपूर ने कोर्स के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि अपैरल ट्रेंनिंग एंड डिजाइन सेंटर के माध्यम से परिधान उद्योग से संबंधित 6 महीने का कोर्स प्रोडक्शन सुपर विजन एंड स्वीइंग का कोर्स कराया जा रहा है.

atdc
लाभार्थी जाति वर्ग से संबंधित होना चाहिए तथा वार्षिक आय 3 लाख से कम होनी चाहिए. आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग (EBC) भी आवेदन कर सकते हैं, जिसकी वार्षिक आय एक लाख से कम है.12वीं पास छात्र ही आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए नियरेस्ट सेंटर पर विजिट कर सकते हैं.
इस मौके ओबीसी समाज से एकत्रित प्रधान, पार्षद, नगर पार्षद और स्थानीय लोग भी सम्मिलित हुए.

यह भी पढ़ें- विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद में 2 डॉक्टरों को किया गिरफ्तार

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique