Post

जीबी स्कूल में वार्षिक खेल दिवस का आयोजन, खिलाडी संस्कार प्रथम स्थान पर

PNN/ Faridabad: जीबी सीनियर सेकेंडरी स्कूल तिलपत, में शनिवार को वार्षिक खेल दिवस समारोह का आयोजन किया गया. खेल को स्कूल के चेयरमैन पंडित शिव कुमार पराशर, मैनेजर आनंद कुमार, एडमिन ऑफिसर दीपक कुमार और प्रधानाचार्य रंजीत भारती आरम्भ कराया।

खेल समारोह में एलकेजी से क्लास 12 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। खिलाडियों में संस्कार ने शॉटपुट में 27.7 की दूरी पर गोले को फेंक कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। लेमन रेस में बृज किशोर तथा पंडित लक्ष्य पराशर ने प्रथम स्थान व द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं 200 मीटर की दौड़ में (क्लास 9 से 12) तक की लड़कियों में नैना क्लास-9 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। और बनाना दौड़ में यूकेजी के निखिल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर चेयरमैन पंडित शिव कुमार पराशर ने खेल प्रतियोगिता में सम्मिलित विद्यार्थियों का हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने खेल जगत के कुछ सितारों जैसे मिल्खा सिंह, सचिन तेंदुलकर और सानिया नेहवाल का उदाहरण देकर बच्चों में खेल भावना को जगाया।

चेयरमैन पराशर ने विजयी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उचित इनाम, मैडल तथा खेल प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया और सभी विद्यार्थियों को खेल में भागीदारी के लिए प्रोत्साहित किया। प्रधानाचार्य रंजीत भारती ने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए आगे भी इसी प्रकार खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique