Post

बीजेपी के युवा नेता अमन गोयल ने मनाया सरकारी स्कूल के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन

PNN/Faridabad: बीजेपी के युवा नेता अमन गोयल ने इंदिरा नगर कॉलोनी में सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों के साथ जन्मदिन मनाया। इस दौरान अमन गोयल ने छात्रों को मिठाई खिलाई और तोहफे दिए। वहीं इस मौके पर अमन गोयल को आशीर्वाद देने के साथ-साथ स्थानीय  बुजुर्गों ने सरकारी स्कूल का कायापलट करने के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल का भी आभार व्यक्त किया। वहीं छात्रों ने भी इस स्लम कॉलोनी के सरकारी स्कूल की तस्वीर बदलने के लिए अमन गोयल और उद्योग मंत्री विपुल गोयल की जमकर तारीफ की।

इस मौके पर अमन गोयल ने कहा कि उनका परिवार हर त्यौहार और खास दिन स्लम कॉलोनी के लोगों के बीच मनाता है इसलिए वह भी अपना जन्मदिन यहां छात्रों के बीच मनाने आए। उन्होंने कहा कि जिस तरह छात्रों ने उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी और स्थानीय निवासियों ने प्यार दिया वैसी संतुष्टि किसी फाइव स्टार होटल में भी जन्मदिन मनाकर नहीं मिल सकती। अमन गोयल ने बताया कि उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने नाम से एक पौधारोपण करने का कार्य भी किया है और उन्होंने सभी छात्रों से भी अपने जन्मदिन और अपने परिजनों के जन्मदिन पर एक पौधा लगाने की अपील की।

इस मौके पर पूर्व पार्षद धर्मपाल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला सचिव सचिन ठाकुर, गोपाल, इंदिरा, राधिका गुप्ता, ओंकार, कानिया तोमर, राज सिंह ठाकुर, सीमा भारद्वाज, हरीश शर्मा, विमला, चतर सिंह मास्टर, नीरज मावी, देवराज पंडित, सुशील, महेश, हंसराज, सुगना और राजवीर गोला सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique