Post

अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट ने स्लम बच्चों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

PNN/ Faridabad: अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट ने सेक्टर-2 के पास तिरखा कॉलोनी झोंपड़ पट्टी के बच्चों के साथ में 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया.
इस मोके पर ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रभारी धर्मेंद्र चौधरी ने सभी को स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी.

राष्ट्रीय महामंत्री ह्रदयेश सिंह व राष्ट्रीय महासचिव महेश शर्मा ने सभी शहीदों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुऐ बच्चों को पढ़ाई और पर्यावरण के लिए प्रेरित किया.

महिला मोर्चा की राष्ट्रीय प्रभारी एडवोकेट नीरज भारद्वाज और राष्ट्रीय अध्यक्ष शुभ लेस मलिक ने लड़कीयों को उनकी सुरक्षा के लिए टिप्स दिये और राइट टच व बैड टच के बारे में बताया. महिलायों और लड़कीयों को उनके अधिकार बताये और सभी को स्वाभिमानी बनने के लिये प्रेरित किया.

राष्ट्रीय सचिव सुस्मिता भूमिक ने बताया कि हमरा उद्देश्य है कि समाज में छोटे छोटे  बच्चे नशे के आदि हो रहे है. हम सभी को नशा मुक्ति के लिए प्रेरणा देते हैं. उन्होंने कहा कि हम  सभी को एक जुट रह कर एक दूसरे का साथ देना चाहिए आपस में भाईचारा होगा तभी देश का भला होगा. इस मौके पर सभी को मिठाई खिला कर बधाई दी.

इस मौके पर ट्रस्ट के पदाधिकारियों में मधू शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर लखन रावत,राष्ट्रीय सचिव  नीलम तेवतिया, राष्ट्रीय सलाहकार बच्चू तेवतिया,
डॉ महेंद्र भारद्वाज,जीतेन्द्र कुमार, विक्की अनेजा, ट्रस्टी  विमलेश देवी, संगीता नेगी, बेबी देवी, मनीषा देवी, मजलिस खान, लेखराम, नत्थी राम, और बहुत से ट्रस्ट के सदस्य मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique