Post

अखिल भारतीय मौर्य महासभा ने सर्वोदय मॉडर्न पब्लिक स्कूल में “टैलेंट हंट क्विज कम्पटीशन” का किया आयोजन

PNN/ Faridabad: अखिल भारतीय मौर्य महासभा इकाई हरियाणा सैनी शाक्य मौर्य कुशवाहा की प्रतिनिधि महासभा के शैक्षिक प्रकोष्ठ के द्वारा मंगलवार को सर्वोदय मॉडर्न पब्लिक स्कूल, संजय कॉलोनी सेक्टर-23 फरीदाबाद में टैलेंट हंट क्विज कम्पटीशन का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।


क्विज कम्पटीशन के आयोजन में शैक्षिक प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ शशिकांत कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मुख्य भूमिका निभाई।
वहीं प्रदेश कोर कमेटी के पदाधिकारी संजीव कुशवाहा एवं पदाधिकारी रामेश्वर वर्मा, जिला अध्यक्ष डॉ चरण सिंह मौर्य, जिला महासचिव धर्मेंद्र कुशवाहा, जिला सचिव योगेंद्र शाक्य, प्रदेश सचिव अमरजीत मौर्य, अरविंद मौर्य के साथ साथ स्कूल के प्रबंधक उमेश सिंह और सभी सम्मानित शिक्षक गण मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

उपरोक्त कार्यक्रम की जानकारी प्रदेश प्रभारी डॉ आशीष मौर्य ने मीडिया से साझा करते हुए बताया महासभा देश व समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए कटिबद्ध है व समाज मैं शैक्षिक स्तर को बढ़ावा देने के साथ-साथ बच्चों के अंदर प्रतिभा का विकास करना उनकी खोज की मुहिम व महासभा के द्वारा उठाया गया कदम अपने आप में अतुलनीय है. डॉ आशीष मौर्य ने कहा कि महासभा इस तरह की गतिविधि समय-समय पर आयोजित करती रहेगी।

शैक्षिक प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ शशिकांत कुशवाहा ने बताया कि क्विज कम्पटीशन में स्कूल के 40 छात्र-छात्राओं को हिस्सा लिया जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को महासभा की तरफ से प्रशस्ति पत्र देकर उनका हौसला अफजाई किया गया। डॉ शशिकांत कुशवाहा ने कहा कि भविष्य में ऐसे ही अन्य स्कूलों में भी शैक्षिक प्रकोष्ठ के द्वारा टैलेंट हंट न्यूज़ कंपटीशन का आयोजन किया जाएगा।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique