Post

सेंट थॉमस क्रिस्चियन स्कूल में मनाया गया आजादी दिवस

PNN/ Faridabad: सेंट थॉमस क्रिस्चियन स्कूल में स्वतंत्रता दिवस उल्लास के साथ मनाया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में  योगेश कोली पूर्व जिला अध्य्क्ष कोली समाज उपस्थित रहे.

मुख्य अतिथि संग स्कूल के चेयरमैन मनोज कोली और स्थानीय लोगों ने सर्वप्रथम स्कूल के प्रांगण में ध्वजारोहण किया व राष्ट्रगान गाए.

इसके बाद विद्यार्थियों ने विभिन्न परफार्मेन्स प्रस्तुत की। विद्यार्थियों ने विभिन्न झांकियो से आये हुए अतिथियों व अभिभावकों का मन मोह लिया। सबसे श्रेष्ठ भारत माता को सिंह पर बिठाकर वन्दे मातरम गाने को सभी ने सराहा.

इस मौके पर मनोज कोली ने अच्छा अभिनय करने वाले विद्यार्थियों को नकद पुरस्कार प्रदान किया व आये हुए अतिथि ने अपनी ओर से अच्छा प्रदर्शन करने वालो को भारत माता के स्मृति चिन्ह दे कर पुरस्कृत किया.

स्वतंत्रता दिवस  के उपलक्ष्य में मनोज कोली ने अपने विचार रखते हुए कहा कि ये आजादी हमें अनेक शहीदों की शहादत के बाद मिली है. हमें उन शहीदों की शहादत को नही भूलना चाहिए, साथ ही हमारी देश की सरहद पर दिन रात हमारी रक्षा के लिए खड़े सिपाहियों को भी नही भूलना चाहिए. उनकी वजह से ही हम सुख चैन से जीवन व्यतीत करते है.

कार्यक्रम के अंत मे स्कूल स्टाफ व चेयरमैन ने सभी अभिभावकों का कार्यक्रम में आने पर धन्यवाद किया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique