Post

आईटीआई ओल्ड फरीदाबाद की छात्राओं को नही मिल रहा इंसाफ: विकास फागना

PNN/ Faridabad: गवर्मेंट महिला कॉलेज आईटीआई ओल्ड फरीदाबाद की छात्राओं ने एनएसयूआई छात्र नेता विकास फागना के नेतृत्व में आज तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रहा। छात्राओं ने आज भी आईटीआई के गेट पर प्रदर्शन किया और महिला आईटीआई के प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन को देख महिला आईटीआई प्रिंसिपल गेट पर आकर छात्राओं को यह कहकर टाल दिया की फरीदाबाद जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी व फरीदाबाद एसडीएम मामले की जाँच कर रहे हैं, इस मामले में वह कुछ नहीं कर सकती। यह बात सुनते ही छात्राओं के समहू ने गेट पर ही आईटीआई प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी की। इस के बाद छात्राओं ने नारेबाजी करते हुए सेक्टर 12 लघुसचिवालय पहुंची और भाजपा सरकार व महिला आईटीआई के प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने एसडीएम से मुलाकात की, जिसपर उन्होंने छात्राओं को आश्वाशन दिया की मामले की जानकरी ऊपर तक पंहुचा दी गई है, अभी वहां से कोई जवाब नहीं आया है जल्द ही जवाब आते ही सूचना दे दी जाएगी।

इस पर एन एस यू आई छात्र नेता विकास फागना ने कहा कि छात्राओं के भविष्य से आईटीआई के प्रशासन खिलवाड़ कर रहा है। उनका एक साल खराब हो जायेगा। अगर प्रशासन इस पर जल्दी कोई एक्शन नहीं लेगा तो फरीदाबाद की एन एस यू आई का छात्र संघठन रोड़ पर उतरेगा। विकास फागना ने कहा कि जल्द ही इस मामले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। वही अनिल चेची ने कहा कि आईटीआई के प्रशासन छात्राओं के साथ तानाशही रवैया अपना रहा है।

इस मौके पर लवली, लिपिका, प्रीति, शीतल, पूनम, अलका, दीक्षा, संगीता, मोनिका, सपना, पूनम, सोनम, निशा, मधु, दीपिका, रेखा, अंजू, पायल, शिवानी, ज्योति, शालू, कोमल, सपना, नीरज, प्रिया, शाक्षी, रानी, पूजा, काजल, नेहा, चंचल, दीपिका, शिवानी, निशा, आरती, सिमरन, उर्वशी आदि मौजूद थी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique