Post

पी.टी एल आर कॉलेज में आयोजित रोड सेफ्टी जागरूक अभियान में बच्चे हो रहे हैं लाभवंतित

PNN/ Faridabad: हौंडा मोटर साईकिल, स्कूटर इंडिया प्रावेट लिमिटेड गुरुग्राम द्वारा पी टी एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के प्रागण में आयोजित किये जा रहे तीन दिवसीय रोड सेफ्टी जागरूक अभियान जिसका थीम है ” ए रोड सेफ्टी मेगा अवेरनेस प्रोग्राम ” के तहत आज शुक्रवार को हजारो छात्र छात्राओं को जागरूक किया गया। हौंडा मोटरसाइकिल कम्पनी की ओर से आये अधिकारियो ने सड़क पर मोटर साईकिल व गाड़ी चलते समय सावधानी बरतने, कोहरे व बरसात में अपने वाहन को चलाते समय गति नियंत्रित में रखने आदि के बारे में समझाया।

अभियान की शुरुआत पी टी एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के निदेशक आर पी आर्य और हौंडा मोटर साईकिल के अधिकारियो ने डीप प्रज्जलित कर की और इस अवसर पर मुख्य रूप से संसथान के वाइस चेयरमेन गौरव भारद्वाज, डॉ रवि मालोह्त्रा, सुनीता खुराना, वीरेंदर शर्मा उपस्थित रहे।

पी टी एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के चैयरमेन डॉ एल सी भारद्वाज ने सेमिनार को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी देश का भविष्य होते हैं. देश समाज व परिवार को विद्यार्थी से बहुत सारी उम्मीदे होती है, इसलिए आपको इस सेमिनार में रोड सेफ्टी जागरूक अभियान की दी गई सभी जानकारियों को अच्छी तरह समझ कर खुद भी सरकार द्वारा बनाये गए नियमो का पालन करना चाहिए और अपने मित्रो को भी इस तरह की जानकारियों से अवगत करना चाहिए।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique