Post

अलायंस क्लब मदर टेरेसा ने आयोजित किया पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता

PNN/ Faridabad: अलायंस क्लब मदर टेरेसा और वूमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट डिपार्टमेंट ब्लॉक, फरीदाबाद अर्बन के संयुक्त प्रयास से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत न्यू इंदिरा कॉन्पलेक्स, भारती ग्लोबल स्कूल में आज पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजन किया गया.

प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और बहुत ही खूबसूरत पोस्टर बनाकर अपनी क्रिएटिविटी का एक बहुत ही उम्दा नमूना पेश किया. इस दौरान रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों द्वारा विभिन्न देश भक्ति गाने और डांस प्रस्तुत किया गया लायंस क्लब मदर टेरेसा के सदस्यों ने भी बच्चों की उत्साहवर्धन के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. बच्चों के साथ अपना समय बिताए. संस्था के सदस्यों ने सभी बच्चों को गिफ्ट और रिफ्रेशमेंट भी वितरित किया गया. इस मौके पर डिस्ट्रिक 116N की गवर्नर रजनी भराज का क्लब द्वारा विजिट करवाया गया और उन्हें सम्मानित भी किया गया.

अलायंस क्लब मदर टेरेसा की पदाधिकारियों ने बताया कि कलब बच्चों की उत्थान और प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अलायंस क्लब मदर टेरेसा संस्था प्रयासरत है.

इस मौके पर अलायंस क्लब मदर टेरेसा के पदाधिकारियों एवं सदस्यों में प्रेसिडेंट शशि सिंह, किरण शर्मा, सुनीता झांवर, जसवीर, डॉ शिखा, शशि कांकानी, सावित्री, निशा, रितु, नेहा, कुसुम आदि उपस्थित रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique