Post

विदाई समारोह: के.एम कॉन्वेंट स्कूल के विद्यार्थियों की नम हुई आंखें

PNN/ Faridabad: शेरखान चौक, जीवन नगर गौंछी स्थित, के.एम कॉन्वेंट स्कूल में शनिवार को फेयरवेल पार्टी मनाया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से धमाल किया। जूनियर ने सीनियर्स को विदाई दी। कक्षा 9 के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को उपहार भेंट विदाई दी.

छात्र-छात्राओं ने हास्य नाटिका, संवाद, हरियाणवी गीत, गायन आदि रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर जमकर धमाल किया. उनके लिए यह अवसर बड़ा ही खास रहा.

विद्यार्थियों ने इस दिवस पर विद्यालय में बिताए लम्हों को याद किया तथा आगे बढ़ते रहने के संकल्प के साथ विदाई समारोह को भावनाओं से भर दिया.

सभी इस विदाई समारोह में आकर्षक पोशाकों में नजर आए। विद्यार्थियों के चेहरे पर अलग ही उमंग और उत्साह की झलक थी.

विद्यार्थियों ने स्कूल में बिताए वक्त और अध्यापकों संग उनकी लगाओ का जिक्र किया जिसपर सभी भावुक हो गए. कक्षा दसवीं के छात्रों को प्रतीक चिह्न भी प्रदान किए गए.

इस अवसर पर प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार ने कहा कि विदाई समारोह में एक जिम्मेदारियों भरे अहसास की अनुभूति होती है, जो देश के उज्ज्वल भविष्य की कड़ी से जुड़ती है.

स्कूल के डायरेक्टर रईस खान ने छात्रों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की और उनको शुभकामनाएं दीं.

स्कूल के चेयरमैन शेर खान ने इस अवसर पर कहा कि कड़ी मेहनत करके ही ऊंचाईयों पर पहुंचा जा सकता है। एक आदर्श देश के निर्माण में युवाओं की अहम भूमिका रहती है, आज के युवा ही कल का भविष्य है। बच्चों को पढ़ाई केसाथ खेलकूद व अन्य सामाजिक गतिविधियों में भाग लेना चाहिए। उन्होंने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस दौरान स्कूल शिक्षक वर्ग व अभिभावक भी मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique