Post

पंडित एल आर इंस्टिट्यूशन के मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल के विद्यार्थियों ने बीएसएल कास्टिंग कंपनी का किया दौरा

PNN/ Faridabad: पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स फरीदाबाद के मैकेनिकल व इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों ने इंडस्ट्री विजिट प्रोग्राम के तहत फरीदाबाद की कम्पनी बीएसएल कास्टिंग में विजिट किया। बीएसएल कास्टिंग कम्पनी के प्लांट इंचार्ज के के भगत ने पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के विद्यार्थियों को कम्पनी के अनुभवी इंजीनियरों के साथ कम्पनी का विजिट कराया और कम्पनी की मशीनों के बारे में जानकारीया दी।

विद्यार्थियों ने चलती हुइ मशीनों पर कार्य कर रहे इंजीनियरों से मशीने चलना मशीनों पर कार्य करते समय क्या-क्या सावधानियाँ बरतनी चाहिए ये सब जानकारिया ली। 

बीएसएल कास्टिंग के प्लांट इंचार्ज के.के भगत ने विद्यार्थियों को इंजीनियरिंग की जानकारी देते हुए कहा कि आने वाले समय में आप सब विद्यार्थियों में से ही देश को इंजीनियर मिलने वाले हैं।

इंजीनियरों की देश की गति व प्रगति में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है. यही आप का सही समय है पढ़ने का व सीखने का तो मैं आपसे आशा करता हूं कि आज आपने हमारी कंपनी में जो जानकारियां कम्पनी के इंजीनियरों ने आपको दी हैं वह भविष्य में आपके काम आएंगी।

इस इंडस्ट्री ट्रेनिंग प्रोग्राम में पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के ट्रैनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर सुनीता खुराना, प्रोफ़ेसर सतेंदर, प्रोफेसर जितेंदर ने भी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया।  

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique