Post

भाषण प्रतियोगिता में नव्यम इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने जीता मेडल

PNN/ Faridabad: जाजरू, फरीदाबाद स्थित, श्रीवास्तव कान्वेंट स्कूल में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। देशभक्ति और राष्ट्र निर्माण सहित विभिन्न विषयों पर भाषण प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। जिसमें नव्यम इंटरनेशनल स्कूल प्रमुख रहा. नव्यम इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा आंचल राजपूत ने हिंदी की महत्व और मां की ममता विषयों पर अपने वक्तव्य को रखा जबकि अंचल शुक्ला, निधि, लक्ष्मी और शिवानी ने डांस परफॉर्म कर उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया.

इस मौके पर नव्यम इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल करमजीत सिंह ने सभी छात्रों को देशभक्ति का पाठ पढ़ाया और देशहित में कार्य करने के लिए प्रेरित किया। कहा कि राष्ट्र की उन्नति होगी तो हर वर्ग के लोगों की उन्नति होगी। सभी को जाति, धर्म को भूलकर राष्ट्र के निर्माण में कार्य करना चाहिए। अपने परिवार के साथ-साथ पड़ोस के लोगों को स्वच्छता का संदेश दें.पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधरोपण करें. 

करमजीत सिंह ने यह भी कहा कि बेटी की सुरक्षा पूरे समाज के लिए अहम मुद्दा है। अगर बेटी न हो तो पूरी सृष्टि की कल्पना नहीं की जा सकती। इसलिए इस तरह की प्रतियोगिताओं से बेटी को बचाने के लिए समाज को जागरूक करना एक सकारात्मक कदम है.


Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique