Post

Pt. L.R College के छात्रों का टीकमशाह कंपनी में सिलेक्शन

PNN/ Faridabad: पंडित एल.आर कॉलेज (Pt. L.R College) में आयोजित कैंपस ड्राइव में छात्रों का फरीदाबाद की प्रतिष्ठित कंपनी टीकमशाह (Tikam Shah company) ने आकर्षक सालाना पैकेज पर आज कैंपस सेलेक्शन किया. इसी वर्ष में ऐसे ही पहले भी काफ़ी मशहूर कंपनियों ने कॉलेज में आकर  इंजीनियरिंग के छात्रों का चयन किया साथ ही कोर्स समापति पर नौकरी ज्वाइन का ऑफर लेटर भी दिया था.

पंडित एल.आर कॉलेज अपने स्थापना के बाद से निरंतर उन्नति की ओर अग्रसर है. अबतक सैकड़ों छात्रों का कैंपस सेलेक्शन किया जा चुका है.
दरअसल, शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के छात्रों के लिए शिक्षा के साथ सर्वांगीण विकास, प्लेसमेंट, उच्च शिक्षा व शोध के लिए संवर्धन सहित अन्य क्षेत्रों में उक्त संस्थान द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है.

यह जानकारी शिक्षण संस्थान कि अधिकारी सुनीता खुराना ने PNN के माध्यम से साझा की. सुनीता खुराना ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन शेष छात्रों के कैंपस चयन के लिए लगातार प्रयास कर रहा है. खुराना ने यह भी कहा कि डिप्लोमा, बीटेक, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस आदि कोर्सेज में छात्र कभी भी खाली नहीं रहते. टेक्निक्ल कोर्सेज में तरक्की भी जल्दी मिलती है. उन्होंने कहा कि संस्था का हमेशा प्रयास रहता है कि छात्रों को अच्छी शिक्षा के साथ अच्छा भविष्य मिले. इस अवसर पर कॉलेज के चेयरमैन डॉ एलसी भारद्वाज ने छात्रों की उपलब्धि पर बधाई दी.

यह भी पढ़ें- MCF वार्ड बंदी के बाद आज निकला ड्रा देखिए कौन-कौन से वार्ड हुए रिजर्व

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique