Post

रक्तदान करके बचाएं किसी की जान: मानव शर्मा

PNN/ Faridabad: डायग्नोस्टिक, ए2जेड पेशेंट और हार्ट सेंटर सिविल हॉस्पिटल फरीदाबाद की तरफ से सेक्टर-37 में ब्लड डोनेशन कैंप और फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आज आयोजन किया गया. इस कैंप से सैकड़ों लोग लाभान्वित हुए. वरिष्ठ डाक्टरों की देखरेख में रक्तचाप, शुगर समेत दर्जनों रोगों की आधुनिक मशीनों द्वारा जांच की गई तथा रोगियों को महंगी दवाइयां भी नि:शुल्क दी गई. लोगों के बीमारियों को लेकर परामर्श भी दिया गया.

Manav

 

कैंप में भावी पार्षद उम्मीदवार, युवा समाजसेवी व ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल मानव शर्मा ने शिरकत की. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि आज के समय में बीमारी का खतरा ज्यादा है और गरीब जनता के पास पैसे नहीं हैं. सामाजिक दृष्टि से नि:सहाय एवं आर्थिक सुविधाओं से वंचित आम लोगों को नि:शुल्क चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना ही शिविर का उद्देश्य है. मानव शर्मा ने रक्तदाताओ का हौसला बढ़ाते हुए आमजन से रक्त दान करने की अपील की और कहा कि आप का रक्तदान किसी को जीवन दान दे सकता है. मानव ने एचडी डायग्नोस्टिक, ए2जेड पेशेंट और सिविल हॉस्पिटल फरीदाबाद द्वारा लगाए गए इस जांच शिविर के लिए सभी का धन्यवाद् किया.

Sho

 

कैंप के आयोजन में एचडी डायग्नोस्टिक के चेयरमैन हितेश भारद्वाज, वाइस चेयरमैन दीपक और डायरेक्टर जितेश भारद्वाज और ए2जेड पेशेंट के अध्यक्ष भुवन चतुर्वेदी का विशेष रूप से योगदान रहा.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथि सुरेंद्र शर्मा बबली, पूर्व भाजपा महिला जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा, सेक्टर-37 एसएचओ रामपाल आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- भारतीय विद्या कुंज स्कूल में बच्चों ने मनाया Earth Day, प्रिंसिपल ने कहा बच्चे हो रहे हैं जागरूक

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique