Post

शेमरोक शाइनिंग स्टार प्ले स्कूल में मनाया स्पोर्ट्स डे

PNN/Faridabad: एनआईटी-5 स्थित शेमरोक शाइनिंग स्टार प्ले स्कूल ने हैमरटोन ग्रामर स्कूल के कैंपस में स्पोर्ट्स डे का भव्य आयोजन किया। यह कार्यक्रम स्कूल के चेयरमैन अमित मारवा की निगरानी में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के चेयरमैन अमित मारवा के द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। इस कार्यक्रम में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ भाग लिया। इस मौके पर स्कूल के नन्हे-मुन्ने छात्र-छात्राओं ने रंग-बिरंगी पोशाकों में स्पोर्ट्स डे के अवसर पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया। इस दौरान स्कूल में छात्र-छात्राओं ने हॉलीवुड, बॉलीवुड गानों पर नृत्य प्रस्तुत कर समा बांधा।

स्पोर्ट्स डे के मौके पर बच्चों के लिए रेसिंग गेम का आयोजन किया गया।जीतने वाले छात्र-छात्राओं को स्कूल की प्रिंसिपल पारुल मारवा और चेयरमैन अमित मारवा द्वारा सर्टिफिकेट और टॉफी दी गई। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन अमित मारवा ने सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के अभिभावक भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल पारुल मरवा ने वहां उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को रिफ्रेशमेंट दी साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते हैं और हम खुश किस्मत हैं कि हमें उन्हें निखारने का अवसर मिला। इस अवसर पर उन्होंने वहां उपस्थित सभी अभिभावकों और अतिथि गणों का धन्यवाद किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique