Post

St. Luke School वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

PNN/ Faridabad: एसजीएम नगर स्थित, सेंट ल्यूक हाई स्कूल (St. Luke High School) में कोरोना से बचाव के लिए 12 वर्ष से अधिक उम्र के किशोर विद्यार्थियों के अलावा बुजुर्गों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया.

St. Luke School students
स्कूल के प्रिंसिपल साहिल अधलक्खा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से तथा सीबीएसई बोर्ड द्वारा यह हिदायतें जारी की गई है कि 12 वर्ष से अधिक उम्र के विद्यार्थियों के लिए टीकाकरण जरूरी है. इन हिदायतों के मद्देनजर ही सेंट ल्यूक हाई स्कूल में कैंप आयोजित किए गए हैं. तीन नंबर ईएसआई की डिस्पेंसरी से आए स्वास्थ्यकर्मियों ने सर्वप्रथम बच्चों को कोरोना के बारे में जानकारी एवं बचाव के बारे में विस्तृत जानकारी देने के उपरांत उन्हें वैक्सीनेटेड किया.
स्कूल के विद्यार्थियों के अलावा अन्य विद्यार्थियों ने भी जिनकी उम्र 12 वर्ष से अधिक थी, ने इस कैंप का लाभ उठाया. कैंप के दौरान वैक्सीन की लगभग 150 डोज लगाई गई.
वही कृष्णकांता अधलक्खा, एडवाइजर- सेंट ल्यूक हाई स्कूल ने कहा कि उक्त शिक्षण संस्था समय-समय पर मानवता की भलाई को समर्पित इस तरह के कैंप, सेमिनार आदि का आयोजन करती रहती है. इस कैंप से पहले भी स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए हम सभी को आपसी सहयोग से हिदायतों का पालन करने की जरूरत है ताकि इस महामारी से निजात पाया जा सके. प्रिंसिपल साहिल अदलखा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का धन्यवाद किया. इस मौके पर स्कूल का समस्त स्टाफ भी मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें- शिवालिक स्कूल ने रिजल्ट किया घोषित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique