Post

राज्यपाल ने कहा बच्चों और शिक्षकों को अहित नहीं होने देंगे: चंद्रसेन शर्मा

PNN/ Faridabad: बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन (Ballabhgarh Private School Association) के अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा के नेतृत्व में शिक्षाविदों की एक टीम “एक्सटेंशन” मुद्दा को लेकर दो दिवसीय चंडीगढ़ का दौरा किया गया. उक्त स्कूल एसोसिएशन ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से राजभवन में मुलाकात कर एक्सटेंशन मामले में ज्ञापन सौंपकर प्रदेश के लाखों बच्चों और हजारों शिक्षकों के हितों को देखते हुए तुरंत उसपर जोरदार शिफारस की, जिसपर राज्यपाल ने अपने सेक्रेटरी से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और शिक्षामंत्री कवर पाल गुर्जर को पत्र लिखकर इस समस्या को शीघ्र हल करने के लिए कहा. इतना ही नहीं राज्यपाल ने शिक्षाविदों को आश्वस्त करते हुए कहा कि बच्चों और शिक्षकों का हम किसी भी रूप में अहित नहीं होने देंगे.

बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रसेन शर्मा ने PNN को दी जानकारी में बताया कि शिक्षाविदों ने अपने दो दिवसीय दौरे में विभिन्न विधायकों और मंत्रियों से भी इस मामले में मुलाकात किया. एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और विधायक राजेश नागर से मुलाकात की और अपनी समस्या बताया जिसपर विधायकों ने शिक्षामंत्री से बात की तो जवाब देते हुए शिक्षामंत्री ने कहा कि एक-दो दिन में आपकी एक्सटेंशन कर दी जाएगी.
दो दिवसीय दौरे में चंद्रसेन शर्मा के साथ महामंत्री सतीश शर्मा, भरत शर्मा, रमेश पाल, राजकुमार लोहिया और टीकाराम मुख्य रूप से सम्मिलित रहे.

यह भी पढ़ें- प्याली चौक पर बनेगा मेट्रो स्टेशन: विधायक नीरज शर्मा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique