Post

अग्रवाल वैश्य समाज एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रदेश सरकार से टैक्स फ्री की कि मांग

PNN/ Faridabad: अग्रवाल वैश्य समाज ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रदेश सरकार से टैक्स फ्री की मांग की है।

इस संबंध में ओर जानकारी देते हुए समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने बताया कि पत्र के माध्यम प्रदेश के मुख्यमंत्री से ये मांग की गई है कि बहादुरी और जिंदादिली की मिसाल देश की बेटी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाए। उन्होंने कहा कि सामाजिक हिंसा से पीडि़त महिलाओं के प्रति समाज की सोच बदलने वाली व महिला सशक्तिकरण का संदेश देने वाली इस फिल्म को बहुत से प्रदेश टैक्स फ्री कर चुके हैं।

इसलिए प्रदेश में वैश्य समाज का सबसे बड़ा संगठन होने के नाते अग्रवाल वैश्य समाज भी प्रदेश सरकार से आग्रह करता है कि वैश्यकुल में जन्मी लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष पर आधारित इस फिल्म को हरियाणा में भी टैक्स फ्री किया जाए ताकि बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं नारें की सार्थकता का संदेश देती ये फिल्म प्रदेश की बेटीयों का मनोबल ऊंचा कर सकें।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique