Post

आरना मोशन पिक्चर्स ने किया वाईएमसीए में ऑडिशंस का आयोजन

PNN/Faridabad: फरीदाबाद शहर में फिल्मी गतिविधियों की गर्माहट अब महसूस होने लगी है। हरियाणा राज्य की पहली फिल्म पॉलिसी के रिलीज़ होने के बाद काफी फिल्मी चहल-पहल शहर में नज़र आ रही है। इसी का एक उदाहरण कल वाईएमसीए यूनिवर्सिटी में देखने को मिला। आरना मोशन पिक्चर्स ने वाईएमसीए में अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशंस का आयोजन किया।

आरना मोशन पिक्चर्स ने कल, अपनी आने वाली दो नई फिल्मों के लिए वाईएमसीए में ऑडिशंस के पहले चरण को संपूर्ण किया। यह ऑडिशंस आरना मोशन पिक्चर्स के दो नए प्रोजेक्ट ‘लापता’ और ‘बी पॉज़िटिव फ़ॉर HIV पॉज़िटिव’ के लिए किए गए। आरना मोशन पिक्चर्स के डायरेक्टर अमितांश ने यह जानकारी दी –आने वाले 2 महीनों में मैं दो नए प्रोजेक्ट्स शुरू करने जा रहा हूं। एक फिल्म HIV पॉज़िटिव पर आधारित है और दूसरी का नाम है ‘लापता’। दोनों ही फिल्में आज की युवा पीढ़ी को और उनकी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बनाई जा रही हैं।”

अमितांश स्वयं फरीदाबाद से हैं और उनकी लगातार यही कोशिश रहती है कि वे अपने ही शहर के कलाकारों को मौका दें। उन्होंने बताया फरीदाबाद और पूरे हरियाणा में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिनमे बहुत काबिलियत है परंतु उन्हें सही मौका नहीं दिया गया। इन ऑडिशन्स के ज़रिए ये सभी कलाकार अपनी एक्टिंग हुनर का प्रदर्शन कर सही दिशा में आगे बढ़ सकते हैं।” अमितांश की दुल्ला भट्टी और ब्लाइंड डेट दर्शकों को बेहद पसंद आई हैं। उनके द्वारा निर्देशित ऐड फ़िल्म तुम भी इस समय दिल्ली एनसीआर के कई सिनेमाघरों में रोबोट 2 के हर शो में दिखाई जा रही है। यह फ़िल्म सरकार के सर्व शिक्षा अभियान पर आधारित है।

फिलहाल तो ये ऑडिशन्स का पहला चरण है। आने वाले 2 महीनों में इन्हें फरीदाबाद के सभी नामी कॉलेज व यूनिवर्सिटी में करना प्रस्तावित है। YMCA के समर्थन और उत्साह को देखकर लगता है के शहर के बाकी युवाओं को भी जल्द ही अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। अब देखना यह है के कितने कलाकार अपनी किस्मत चमका पाते हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique