Post

डांसिंग स्टार ‘रियल्टी शो’ का ऑडिशन होमर्टन ग्रामर स्कूल में सम्पन्न

PNN/ Faridabad: सेक्टर-21ए स्थित होमर्टन ग्रामर स्कूल में एटैंटिव मीडिया की तरफ से आयोजित डांसिंग स्टार का ऑडिशन शनिवार को उत्साहपूर्वक सम्पन्न किया गया। ऑडिशन में शहर के होनहार बच्चों ने अपने बेहतर हुनर को स्टेज पर प्रस्तुत करने में कोई कसार नहीं छोड़ा। जिसको उपस्थिल लोगों ने जमकर सराहा। ऑडिशन का जज मुम्बई के मशहूर आर्टिस्ट बिट्टू सिंह और टवींकल सहगल ने किया।


इस मौके पर मीडियकर्मियों से बात करते हुए शो के निर्माता आर. के. सिंह ने बताया कि ऐसे शो के आयोजन से बच्चों में छिपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने का मौका मिलता है। आर. के. सिंह ने कहा कि फरीदाबाद के बच्चों का डांस के प्रति उत्साह और उनका स्टेज पर प्रदर्शन कबीले तारीफ है. सिंह ने यह भी कहा कि शहर के इन उभरते हुए सितारों को अगर सही प्लेटफॉर्म मिला तो ये बच्चे जरूर अपने माता-पिता का नाम रोशन करने के साथ साथ देश का नाम रोशन करेंगे।


आर. के. सिंह ने बताया कि इस टीवी रियलटी शो के फाइनल एपिसोड के जज डांस क्वीन सरोज खान, कोरियोग्राफर तुषार कालिया व कलाकार पूजा सिंह मौजूद रहेंगी।

वहीं डायरेक्टर संजय काकरान ने बताया कि इस ऑडिशन के पूरे भारत वर्ष में 25 ऑडिशन होंगे। उन्होंने कहा कि ऑडिशन के चार राऊंड होंगे और ये शो मार्च में सूर्या चैनल पर प्रसारित होगा।

शो के जज बिट्टू सिंह का कहना है कि हमने बहुत सारे शो किए लेकिन यहां फरीदाबाद के बच्चों में बहुत टैलेंट है। इस शो की होस्ट टवींकल गंगवार है, एग्सिक्यूटिव प्रोडयूसर खुशी राजपूत व कोर्डिनेटर संजीव कुशवाहा हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique