Post

1 दिसंबर को बल्लभगढ़ में आयोजित किया जायेगा राहगीरी कार्यक्रम

PNN/ Faridabad: पायुक्त अतुल द्विवेदी ने बताया कि आगामी 1दिसंबर को बल्लभगढ़ में राहगीरी का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन फरीदाबाद पुलिस एवं जिला प्रशासन फरीदाबाद के द्वारा अटल पार्क, सेक्टर- 2 बल्लबगढ़ में किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस राहगीरी कार्यक्रम में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ के साथ मनोरंजन प्रोग्रामों का भी आनंद अवश्य ले।

राहगीरी में मुख्य गतिविधियां

भंगड़ा,सड़क सुरक्षा, दुर्गा शक्ति एप, योगा, जुम्बा, नुक्कड़ नाटक, सांस्कृतिक कार्यक्रम सहित साइकिलिंग आदि के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि साइकिलिंग के लिए अपने साथ साईकिल लेकर आये और साइकिलिंग के साथ खेलों का मजा लें।

राहगीरी में पूरे फरीदाबाद के सभी निवासी सादर आमंत्रित हैं। प्रवेश नि:शुल्क है। राहगीरी प्रातः 6.30 बजे से 9 बजे तक आयोजित की जाएगी और इसका मुख्य थीम विश्व एड्स दिवस एवं विश्व साक्षरता दिवस रहेगा। इसमें हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique