Post

अपने बच्चों को ‘फरीदाबाद फेयर क्रिसमस कार्निवल एंड स्कूल एक्सपो’ मे ले जाएं, करेंगे खूब मस्ती

PNN/ Faridabad: आनंता हॉलीडेज द्वारा सेक्टर-12 स्थित पार्श्वनाथ सिल्वर सिटी मॉल में आयोजित किए गए ‘फरीदाबाद फेयर क्रिसमस कार्निवल एंड स्कूल एक्सपो’ में आज शहर के कई स्कूलों से लगभग 1000 बच्चों ने भाग लिया. स्कूल एक्सपो में बच्चों के लिए तैयार किए गए स्टेज और विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं में बच्चों ने अपने हुनर को प्रदर्शित कर प्राइस जीते और खूब मौज मस्ती भी किए.

स्कूल एक्सपो की संचालिका मोना बक्शी ने PNN संवाददाता को बताया कि क्रिसमस कार्निवल एंड स्कूल एक्सपो पार्श्वनाथ सिल्वर सिटी मॉल सेक्टर-12 में 21 से 31 दिसंबर तक, 15 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें स्कूली बच्चे बड़े प्रमुखता से भाग ले रहे हैं. यहां बच्चों के लिए ‘पिकनिक स्पॉट’ जैसा माहौल मुहैया कराया जा रहा है.

बच्चों के लिए सिंगिंग, डांसिंग, स्टेज परफॉर्मेंस सहित कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए बच्चों को सभी तरह की सामान भी नि:शुल्क मुहैया कराई जा रही है, जिनके माध्यम से बच्चे अपनी कला को प्रदर्शित कर प्राइस भी जीत रहे हैं.


मोना बख्शी ने बताया की क्रिसमस कार्निवल एंड स्कूल एक्सपो की रजिस्ट्रेशन फ्री है. और उन्होंने अगले 4 दिनों में शहर के तमाम स्कूलों से हजारों की संख्या में बच्चों की स्कूल एक्सपो में हिस्सा लेने की उम्मीद जताई है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique