Site icon PNN

गुड़गांव में फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट का फाइनल ऑडिशन हुआ संपन्न

PNN/Faridabad: गुड़गांव के सेक्टर-29 के एक होटल में फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट का फाइनल ऑडिशन संपन्न हुआ।इस ऑडिशन में दिल्ली, गुडग़ांव, राजस्थान, देहरादून, चंडीगढ, जालंधर, हरिद्वार, हिमाचल प्रदेश आदि विभिन्न राज्यों से 25 मॉडलों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर मॉडलों ने रैंप वॉक कर लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया साथ ही अपने टैलेंट से सभी को चकित कर दिया और उन लोगों को दिखा जो यह कहते हैं कि लड़कियां या तो खूबसूरत होती हैं या टैलेंटेड होती हैं कि आज के जमाने की लड़कियां खूबसूरती के साथ-साथ टैलेंटेड भी होती है।

प्रोग्राम में जज के रूप में वेब फिल्म के डायरेक्टर अमित अग्रवाल, राजीव गांधी कैंसर अस्पताल दिल्ली की यूनिट हेड डॉ. स्वरूपा मित्रा एवं इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के सीईओ हरिन्द्र डोगरा मौजूद रहें। जबकि गेस्ट के रूप में फिल्म ऐक्टर एवं मॉडल राज चौहान, बिग बॉस में अभिनेता सलमान खान का डायलॉग राइटर खालिद आजमी, इनोविजन इंटरनेशनल टीम के मनीष, दीपिका एवं ब्रज गुप्ता मौजूद रहे।

इसके अलावा कार्यक्रम को सफल बनाने में इनोविजन के कंसलटेंट नरेश खरब, जेके पुरी, इनोविजन  की उपाध्यक्ष मोनिका चड्ढा, श्रवण कुमार, सी डब्ल्यू सी के मेंबर पवन रूहल, हीना खान,  रोहित चौहान, नितीन राणा आदि की भूमिका महत्वपूर्ण रही। 

ऑडिशन में मॉडलों ने जजों के विभिन्न सवालों का बहुत ही खूबसूरती से जवाब दिया। इसके अलावा कई मॉडलों ने रिकॉर्डिंग डांस एवं गीत प्रस्तुत किए। बाद में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के सीईओ हरिन्द्र डोगरा ने कहा कि फैशन एक्स क्वीन एक तरह का ब्यूटी कांटेस्ट है जिसका ऑडिशन अब तक दिल्ली, गुडग़ांव, जयपुर, देहरादून एवं चंडीगढ़ में सफलता पूर्वक हो चुका है। इस ऑडिशन के माध्यम से अब तक 25 प्रतियोगियों का ग्रेंड फिनाले के लिए सेलेक्शन हो चुका है।

वहीं डॉ. स्वरूपा मित्रा ने बताया कि इस ऑडिशन में भाग लेने के लिए किसी भी प्रतियोगी से कोई फीस नहीं ली गई। जबकि बेव फिल्म के डायरेक्टर एवं ऐक्टर अमित अग्रवाल एवं फिल्म ऐक्टर राज चौहान ने बताया कि वे अपनी आने वाली फिल्मों में फैशन एक्स क्वीन के सफल प्रतिभागियों को अपनी फिल्मों में अभिनय करने का मौका देंगे।  

Sharing Is Caring
Exit mobile version