Post

दक्षता फाउंडेशन ने मेगा हेल्थ चेकअप कैंप का किया आयोजन

PNN/ Faridabad: दक्षता फाउंडेशन मेगा हेल्थ चेकअप और ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 500 से अधिक लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई और निशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई.

Vipul Goel
इस कैंप में मुख्यातिथि पूर्व हरियाणा कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल व अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र बबली उपस्थित रहे. इस मौके पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि दक्षता फाउंडेशन का मेगा हेल्थ चेकअप कैंप कोविड फाइनैंशल क्राइसिस के बाद सबसे सराहनीय काम है, क्योंकि जब गरीब व मध्यमवर्गी लोगों पर आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं ऐसे समय में इस तरह की कैंप का समय-समय पर आयोजन करते रहना चाहिए.
जबकि सुरेंद्र बबली ने कहा कि उत्तम स्वास्थ्य ही अनमोल धन है, पुनीत कार्य करते रहना चाहिए ऐसी मैं कामना करता हूं.
दक्षता फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी व फ्यूचर केयर ऑफ इंडियन वत्स फाउंडेशन और वत्स भक्ति टीवी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर जितेंद्र वत्स ने बताया कि दक्षता फाउंडेशन द्वारा किए गए कार्य बहुत ही सराहनीय व समाज में स्वास्थ्य के प्रति बदलाव लाने की एक नई पहल है. बड़े अस्पतालों की महंगी चिकित्सा व बड़े डॉक्टर वंचित तबके के लोगों के लिए हमेशा उनकी पहुंच से बाहर रहे हैं. दक्षता फाउंडेशन के यह कार्य जिसमें बड़े हॉस्पिटल के महंगे डॉक्टर और गरीब लोगों को एक मंच पर लाकर उन्हें मुफ्त को स्वास्थ्य सुविधा व दवाइयां मुफ्त में उपलब्ध कराने का काम कर रही है और इसके साथ फ्यूचर केयर ऑफ इंडियन वत्स फाउंडेशन को अपना पार्टनर बनाने पर तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं और भविष्य में भी साथ मिलकर जन स्वास्थ्य में जन सुविधा के लिए किसी भी कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहने की प्रतिज्ञा लेते हुए आगेे भी लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करते रहेंगे.

विकास वशिष्ठ, अध्यक्ष- दक्षता फाउंडेशन ने कहा कि दक्षता फाउंडेशन के अध्यक्ष विकास वशिष्ठ ने बताया कि स्वास्थ्य कैंप सुबह 10:00 बजे से साय 3:00 बजे तक आयोजित किया गया. इस कैंप में फरीदाबाद शहर के बड़े अलग-अलग हॉस्पिटल से आए हुए स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के द्वारा लगभग 500 अधिक मरीजों की चेकअप किया गया व उन्हें फ्री दवाइयां उपलब्ध कराई गई. इस कार्यक्रम में जिन अस्पतालों वह संस्थाओं का विशेष सहयोग रहा.

इसमें मुख्य रुप से आई मेड हॉस्पिटल, क्यूआरजी हेल्थ सिटी, क्लोवे डेंटल हॉस्पिटल, वेदांता हॉस्पिटल, पैथकाइंड लैब, स्मार्ट सेवा, हेल्थ इंडिया फार्मेसी, गुड हेल्थ फार्मेसी, डिवाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक, मैक्सल फार्म आदि अन्य संस्थाओं के स्पेशलिस्ट डॉक्टर व हेल्थ केयर वर्करों का इस कैंप में सहयोग रहा. विशेषकर अमित मिगलानी, रिंकू चौहान, दीपक कुमार, विमलेश कुमार, विपुल शर्मा, मोहित भाटिया, गौरव सिंह, तनुज पाराशर, निलक्षी पंडित, ललित शर्मा, दिनेश तिवारी अन्य सभी वॉलिंटियर्स के सहयोग से शिविर का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ.

यह भी पढ़ें- बीके अस्पताल में कराएं ये सारे टेस्ट, वह भी सस्ते दर पर

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique