Post

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने जारी किया आदेश

PNN/ Faridabad: जिला मजिस्ट्रेट गरिमा मित्तल ने मंगलवार को आदेश जारी करते हुए कहा कि जिला में बढ़ते हुए कोविड-19 के मामलों को देखते हुए सभी सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों के साथ-साथ अन्य मेडिकल संस्थान जरूरतमंद मरीजों को समय पर उपचार उपलब्ध करवाएं। अपने आदेशों में जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि कम लक्षण वाले कोरोना मरीज घर पर ही आइसोलेट होकर अपना इलाज करवाएं। उन्होंने कहा कि इससे अस्पतालों में जरूरतमंद मरीजों के लिए बेड उपलब्ध हो सकेंगे और उन्हें समय पर उपचार उपलब्ध होगा।

जिला मजिस्ट्रेट ने जिला में स्वास्थ्य सेवाओं की निगरानी के लिए तीन अधिकारियों की टीम का गठन भी किया है। इन अधिकारियों में सिटी मजिस्ट्रेट मोहित कुमार जिला मजिस्ट्रेट के प्रतिनिधि, एसीपी सेंट्रल सत्यपाल यादव कमिश्नर ऑफ पुलिस के प्रतिनिधि और डिप्टी सीएमओ डॉ गजराज को सीएमओ फरीदाबाद के प्रतिनिधि के तौर पर शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि यह अधिकारी का को कोविड-19 के जरूरतमंद मरीजों को समय पर उपचार उपलब्ध करवाने के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेंगे।
जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि जिला में अस्पतालों में भर्ती मरीजों, उनकी स्थिति, डिस्चार्ज होने वाले मरीजों के साथ साथ बिस्तरों की स्थिति की प्रत्येक 72 घंटे में समीक्षा की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कोरोना आपदा को लेकर स्थापित होगा कॉल सेंटर, पुनः शुरू होगा जनसहायक एप

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique