Post

सेक्टर-23 सर्कल आफिस में बिजली कर्मचारियों का किया गया कोरोना टीकाकरण

PNN/ Faridabad: स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार को सेक्टर-23 सर्कल आफिस में कैंप लगाकर बिजली कर्मचारियों का टीकाकरण किया। उक्त कैंप का आयोजन आल हरियाणा पावर कारपोरेशनज वर्कर यूनियन की मांग पर सर्कल के अधिक्षण अभियंता नरेश ककड़ ने करवाया। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 138 कर्मचारियों का टीकाकरण किया। लक्ष्य 200 का निर्धारित किया गया था। निरंतर हो रही बारिश के कारण तकनीकी बिजली कर्मचारी कम संख्या में टीकाकरण के लिए पहुंचे। मौके पर एसई नरेश ककड़ के अलावा बल्लभगढ़ डिवीजन के एक्शन नीरज दलाल व एक्शन विजिलेंस रेखा राठी व एएचपीसी वर्कर यूनियन के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद गनी मौजूद थे और इन्होंने कर्मचारियों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया।

Electricmen

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा, एएचपीसी वर्कर यूनियन के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद गनी व सर्कल सचिव कृष्ण कुमार ने निगम के अधिक्षण अभियंता नरेश ककड़ व एक्शन नीरज दलाल द्वारा यूनियन की मांग पर टीकाकरण की कि गई पहलकदमी के लिए आभार व्यक्त किया और सभी डीसी रेट ठेका कर्मचारियों व नियमित कर्मचारियों को टीकाकरण होने तक इस अभियान को जारी रखने का आग्रह किया।
उल्लेखनीय है कि पिछले शनिवार को बल्लभगढ़ डिवीजन में कैंप का आयोजन किया गया है, जिसमें 201 बिजली कर्मचारियों को टीका लगाया गया था।

सुभाष लांबा ने बताया कि कोविड महामारी से राज्य में एक दर्जन से अधिक कर्मियों की जान जा चुकी है और हजारों की संख्या में संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने बिजली कर्मचारियों को कोरोना योद्धा धोषित करने और दुर्भाग्यवश मृत्यु होने एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की।

यह भी पढ़ें- सावधान: ब्लैक फंगस से ज्यादा घातक है व्हाइट फंगस, इन अंगों को कर रहा है प्रभावित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique