Post

IMA फरीदाबाद ने बीके हॉस्पिटल को भेंट किया 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

PNN/ Faridabad: कोरोना कॉल की इस महामारी में IMA फरीदाबाद ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए फरीदाबाद में आज बीके हॉस्पिटल में 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कोरोना पीड़ित मरीजों के इस्तेमाल के लिए सिविल सर्जन डा आर.एस पुनिया को दिए।

इस मौके पर डॉ राम भगत, डॉ विनय गुप्ता,डॉ नरेंद्र कौर, डॉ गजराज, वीरेंद्र सांगवान उपस्थित थे।
इससे पहले आइएमए ने रामजी धर्मार्थ अस्पताल तिकोना पार्क को भी 18 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर विधायिका सीमा त्रिखा, गंगा शंकर मिश्र, राजकुमार अग्रवाल, सुरेंद्र जांगड़ा, रवि खत्री, संजय अरोड़ा, कवल खत्री, जोगिंदर चावला की उपस्थिति में कोविड-19 अस्पताल चलाने के लिए दिए हैं। 6 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शक्ति सेवादल को विधायिका सीमा त्रिखा की उपस्थिति में मोहनलाल अरोड़ा को और 4 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भाटिया सेवक समाज के मोहन सिंह भाटिया को होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों के इस्तेमाल करने के लिए दिए हैं।

डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया कि डॉक्टर पुनिया ने आईएमए की इस पहल पर उनका धन्यवाद किया व यह भी बताया कि आईएमए पिछले डेढ़ साल से प्रशासन का और स्वास्थ्य विभाग का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देती आ रही है।

डॉ पुनीता हसीजा ने बताया की इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का इंतजाम करने में डॉ सुरेश अरोड़ा ने सारी मेहनत की है और उनका धन्यवाद किया। डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया की दो नंबर जे ब्लाक, एनआईटी के रहने वाले दीवान चंद कालरा के बेटे डॉक्टर कृष्ण कालरा एक कार्डियोलॉजिस्ट है और यूएसए में रहते हैं, उनकी बदौलत ही यह कंसंट्रेटर यूएसए से यहां पर अमेरिकन कंपनी द्वारा आईएमए फरीदाबाद को प्रदान किए गए हैं। हमने इन कंसंट्रेटर्स को अलग-अलग संस्थाओं को आगे इस्तेमाल करने के लिए दिया है, जिससे कि गरीब लोगों को राहत मिले। अगर अभी भी किसी गरीब आदमी को होम आइसोलेशन के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत पड़ती है तो वह आईएमए को संपर्क कर सकता है और उसकी जरूरत को पूरा किया जाएगा।
आईएमए फरीदाबाद ने डॉक्टर कृष्ण कालरा कार्डियोलॉजिस्ट का हार्दिक धन्यवाद किया और अमेरिका की कंपनी मर्क के मिस्टर सनत और मिस लिंडा का भी बहुत-बहुत धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें- पत्रकार हमारे समाज के सबसे बड़े करोना योद्धा: DC

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique