Post

IMA मेंबर डॉ अर्चना भाटिया की कोरोना से मौत

PNN/ Faridabad: IMA फरीदाबाद की मेंबर डॉ अर्चना भाटिया का कोरोना से ऑकस्मिक निधन होने पर पूरी आइएमए फरीदाबाद और हरियाणा शोकग्रस्त है।
डॉ अर्चना भाटिया एक बहुत ही मृदुभाषी व मरीजों को प्यार से देखभाल करने वाली स्त्री रोग विशेषज्ञ थी। वह सेक्टर-7 में अपने एक नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करती थी। उनके पति डॉ पंकज भाटिया एक हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं। वह भी उनके साथ उसी नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करते हैं। मरीजों की देखभाल करते हुए उनको कोरोना का इंफेक्शन हुआ। उनको इस बीमारी के लिए पहले सर्वोदय हॉस्पिटल में दाखिल किया गया। उसके बाद 10 नवंबर को मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। वह इस बीमारी से जूझते हुए 13 नवंबर देर सायं को मेदांता अस्पताल में इस दुनिया को छोड़ कर चल बसी।
आईएमए फरीदाबाद प्रधान डॉ पुनीता हसीजा एवं डॉ सुरेश अरोड़ा ने कहा कि डॉ अर्चना भाटिया की देहांत पर पूरे हरियाणा प्रदेश के आईएमए मेंबर्स उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजन शर्मा, स्टेट प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रभाकर शर्मा और स्टेट सेक्रेटरी डॉ विवेक मल्होत्रा ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। सभी मेंबर आशा करते हैं कि भारत सरकार और हरियाणा सरकार डॉ अर्चना भाटिया को एक कोरोना योधा के रूप में घोषित करे।

यह भी पढ़ें-

अल्ट्रासाउंड संचालक हो जाएं सावधान…इस मामले में हो सकती है जेल

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique