Post

Janhit Sewa Snstha ने बीके हॉस्पिटल में किया पौधारोपण

PNN/ Faridabad: सामाजिक संस्था जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद के सौजन्य से बीके अस्पताल (BK Hospital) के प्रांगण में पौधारोपण (Tree Plantation) कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम में मुख्यातिथि बीके अस्पताल के सीएमओ डॉ विनय गुप्ता, विशिष्ट अतिथि डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज, डिप्टी सीएमओ डॉ शीला भगत ने संस्था की टीम के साथ मिलकर पौधारोपण किया।

Bk hospital

इस अवसर पर मुख्यातिथि सीएमओ डॉ विनय गुप्ता ने कहा कि वृक्ष धरती का आभूषण है। डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज ने कहा कि हमें अपने जन्मदिवस पर एक पौधा जरूर लगाना चाहिए। डिप्टी सीएमओ शीला भगत ने कहा कि पौधा लगाने के साथ-साथ उनकी देखभाल करना भी बेहद जरूरी है, वृक्षों के बगैर हमारा जीवन अधूरा है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संस्था के अध्यक्ष संत सिंह हुड्डा ने कहा कि सांसो की कीमत विकास से ज्यादा है। वृक्ष परोपकारी होते हैं। वृक्ष सभी को छाया व फल देते हैं एवं शुद्ध वायु देते हैं।
इस अवसर पर संस्था के महासचिव सुभाष गहलोत ने बताया कि संस्था हर वर्ष पौधारोपण अभियान चलाती है। इस वर्ष भी पर्यावरण दिवस पर संस्था ने पौधारोपण अभियान चलाकर 3000 पौधे लगाने और उनकी देखरेख का संकल्प लिया है। आज मुख्यरूप से बरगद, पीपल,  पिलखन, जामुन, आल्स्टोनिया, तुलसी के पौधे लगाए गए हैं।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से संस्था के मुख्य सचिव देवी चरण वैष्णव, लक्की वर्मा, बबलू छाबड़ा, सुरेंद्र बांकुरा, ओम दत्त शास्त्री, डॉक्टर प्रवेश लांबा, सुंदर तेवतिया, देवेंद्र मलिक विशेष रूप से मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- नीलम सिंह पहलवान ने स्ट्रेंथलिफ्टिंग में फरीदाबाद-हरियाणा का नाम कर दिया रोशन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique